ऑस्ट्रलिया T20 मैच में कप्तानी करेंगे आरोन फिंच

ऑस्ट्रलिया T20 मैच में कप्तानी करेंगे आरोन फिंच
Share:

नई दिल्ली: हाल ही में होने जा रहे टी-20 मैच में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ और उपकप्तान डेविड वार्नर को आराम दिया गया है. 

बता दे कि श्रीलंका के खिलाफ होने वाले टी-20 मैच में ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी स्टीव स्मिथ और उपकप्तान डेविड वार्नर की जगह सलामी बल्लेबाज आरोन फिंच संभालेंगे इसके साथ ही स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर को भारत दौरे से पहले आराम दिया गया है. ज्ञात हो आपको कि न्यूजीलैंड के खिलाफ सोमवार को हुए वनडे में फिंच कार्यवाहक कप्तान थे. वह अब फरवरी में होने वाले तीन मैचों की  कमान संभालेंगे. फिंच आस्ट्रेलिया की घरेलू बिग बैश लीग टी20 चैम्पियनशिप में मेलबर्न रेनेगेडेस के कप्तान भी रह चुके हैं.

जानकारी के लिए बता दे कि कुछ समय पहले ही ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ ने अपनी टीम के बल्लेबाज डेविड वार्नर को सलाह दी की वो करूण नायर की तरह बड़ा शतक लगाने की कोशिश करे. भारत के बल्लेबाज करुण नायर ने इंग्लैड के खिलाफ खेले गए मैच में नाबाद 303 रन बनाये थे जिसमे भारत को पांचवे टेस्ट मैच में 75 रनों की बढ़त से जीत मिली थी. वही जब स्मिथ से डेविड वार्नर के बारे में पूछ गया तो उन्होंने कहां कि उसे बड़े शतक बनाने चाहिये.  

सचिन को होटल के एक वेटर ने दी बल्लेबाजी की सलाह

सचिन भारतीय टीम को दकिया आगाह, कंगारुओं को हलके में न ले

पाकिस्तान का यह सिक्सर किंग अब जेल से छुड़ाएगा कैदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -