लड़की ने करवाया ऐसा मेकअप  कि हो गया गिनीज़ बुक में नाम दर्ज
लड़की ने करवाया ऐसा मेकअप कि हो गया गिनीज़ बुक में नाम दर्ज
Share:

लड़कियां मेकअप के लिए बहुत कुछ करती हैं. लाखों रूपए खर्च कर देती हैं, लेकिन आज हम ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने करोड़ों रूपए खर्च कर दिए हैं. क्या आपने कभी सोचा है कि कोई लड़की अपने मेकअप के चलते सुर्ख़ियों में आई हो और उसकी सुरक्षा के लिए इंतजाम करने की जरूरत पड़ी हो. हम  बताने जा रहे हैं ऐसी ही लड़की के बारे में. तो आपको बता दें, ऐसा हुआ है ऑस्ट्रेलिया में एक मॉडल के साथ. 

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया में रॉजेंड्रॉफ डायमंड ज्वैलर्स ने मॉडल के होंठों पर 126 हीरे लगाए हैं. जिनकी कीमत 3.78 करोड़ रुपए आंकी गई गई है. ऐसा करने वाले मेकअप आर्टिस्ट ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है. मेकअप आर्टिस्ट और ज्वैलर दोनों का नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड मे दर्ज किया गया है. मोस्ट वैल्युएबल लिप आर्ट का दर्जा देते हुए दोनों के नाम पर ये रिकॉर्ड दर्ज किया गया. इसने मेकअप ही इतना खतरनाक करवाया है कि उसको सुरक्षा देनी पड़ जाये. 

ऑस्ट्रेलिया के रॉजेंड्रॉफ डायमंड ज्वैलर्स की स्थापना 1963 में हुई थी और 50 साल पूरे होने के खास मौके पर उन्होंने मॉडल के होंठो पर 126 हीरे लगवाकर एक नया रिकॉर्ड कायम किया. जिया मेकअप आर्टिस्ट चार्ले मैक ने मॉडल के होंठो पर हीरे सजाये और इस अनोखे मेक अप आर्ट को एक अंजाम दिया. 

इन बेशकीमती हीरों की सुरक्षा के लिए कड़े इंतजाम किए गए थे. रॉजेंड्रॉफ ने इस डिजाइन को बनाने में काफी मशक्कत की और उनको काफी वक्त भी लगा. रॉजेंड्रॉफ डायमंड ज्वैलर्स ऑस्ट्रेलिया के काफी नामी ज्वेलर्स हैं. डिजाइन में लम्बे वक्त के बाद जब ये काम पूरा हुआ तो रॉजेंड्रॉफ ने खुद मॉडल के होंठो से हिरे हटाए. वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने के बाद रॉजेंड्रॉफ काफी खुश हैं.

हर महीनें लाखों रूपए कमाता है यह सूअर, देखने के लिए लगती है भीड़

इस जगह साइकिल से ऑफिस जाने पर मिलते हैं एक्स्ट्रा पैसे, वजह हैरान कर देगी

ऑनलाइन ऑर्डर करके मंगाया था खाना, निकले 40 मरे हुए कॉकरोच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -