अजगर ने निगला मगरमच्छ, लड़ाई की तस्वीरीं हुई वायरल
अजगर ने निगला मगरमच्छ, लड़ाई की तस्वीरीं हुई वायरल
Share:

अजगर और मगरमच्छ दोनों रेंगने वाले खतरनाक प्राणी हैं. दोनों में अगर लड़ाई हो जाये तो ये कहना मुश्किल है कि दोनों में से कौन जीतेगा.  लेकिन जंग के बाद सभी ये कहेंगे कि मगरमछ ही जीतेगा, क्योंकि वो अजगर के मुकाबले बहुत फुर्तीला होता है और उसके मुंह का आकार बहुत बड़ा और दांत तेज धार वाले होते हैं. हाल ही में इन दोनों की खतरनाक जंग की फोटो वायरल हो रही हैं जिन्हें देखकर आप भी घबरा जायेंगे. 

ये ऑस्ट्रेलिया के दूसरे सबसे बड़े ओलिव पाइथन सांप की तस्वीरें है जो ऑस्ट्रेलिया के ताजे पानी के मगरमच्छ को खा रहा है. सोशल मीडिया पर इस लड़ाई की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. लोग इन्हें देखकर हैरान है कि मगरमच्छ के बड़े जबड़े और तेज दांत होने के बावजूद एक आलसी से अजगर से कैसे हार सकता है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि किस तरह अजगर ने मगरमछ को निगल लिया. अजगर और मगरमच्छ के बीच हुई घमासान लड़ाई को कैमरे में कैद कर लिया गया. देखें तस्वीरें. 

बता दें, इन तस्वीरों को GG Wildlife Rescue Inc नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. तस्वीरों में आप साफ देख सकते हैं की किस तरह से अजगर धीरे-धीरे मगरमच्छ को पूरा निगल गया. इसे देखने के बाद सभी हैरान हैं. इन तस्वीरों को मार्टिन मुलर ने लिया है, जो माउंट ईसा क्वींसलैंड की रहने वाली हैं.  

केदारनाथ की पहाड़ियों में पहली बार दिखा बाघ..

गर्मी से बेहाल शख्स ने बिना कपड़ों के ही चलाई स्कूटी..

हर सुबह रिसेट हो जाता है इस लड़की का दिमाग, नहीं रहता कुछ याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -