ऑस्ट्रेलिया की सीमाओं को जल्द नहीं खोलेंगे प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन
ऑस्ट्रेलिया की सीमाओं को जल्द नहीं खोलेंगे प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन
Share:

ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने अपने बोर्डर को खोलने के लिए एक महत्वपूर्ण निर्णय दिया। उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया अपनी अंतरराष्ट्रीय सीमाओं को फिर से खोलने और रविवार (18 अप्रैल) को देश की लगभग कोरोनोवायरस मुक्त जीवन शैली के जोखिम में नहीं है। हमें साझा करें कि ऑस्ट्रेलिया ने मार्च 2020 में सभी गैर-नागरिकों और गैर-निवासियों के लिए अपनी सीमाएं बंद कर दी हैं और हाल के महीनों में केवल सीमित अंतरराष्ट्रीय आगमन की अनुमति दे रहा है, मुख्य रूप से इसके नागरिक विदेश से लौट रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सीमा बंद होने के साथ-साथ स्नैप लॉकडाउन, स्विफ्ट कॉन्टैक्ट ट्रैकिंग और स्वास्थ्य उपायों के साथ उच्च सामुदायिक अनुपालन ने ऑस्ट्रेलिया को महामारी पर अंकुश लगाने में दुनिया के सबसे सफल देशों में से एक बना दिया है, जिसके तहत कोरोनावायरस मामलों को सीमित किया गया है।

 29,500 संक्रमण और 910 मौतें हुई है। मॉरिसन ने टेलीविज़न ब्रीफिंग में कहा, "ऑस्ट्रेलिया उन सीमाओं को खोलने की जल्दी में नहीं है, मैं आपको विश्वास दिलाता हूं।" "जिस तरह से हम इस देश में रह रहे हैं, जो आज बाकी दुनिया से बहुत अलग है, मैं इसे खतरे में नहीं डालूंगा।" अब कुछ महीनों के लिए, कुछ छोटे स्नैप लॉकडाउन को छोड़कर, ऑस्ट्रेलियाई लोग बाहर भोजन करने में सक्षम हैं, लगभग स्वतंत्र रूप से इकट्ठा होते हैं और ज्यादातर जगहों पर फेस मास्क पहनना बंद कर देते हैं।

दिल्ली पुलिस ने बचाई 35 कोरोना मरीजों की जिंदगी, अस्पताल में पहुंचाए 20 ऑक्सीजन सिलिंडर

VIDEO: जैकी श्रॉफ को देखते ही बोलीं नेहा कक्कड़- 'मुझे तुमसे है कितने गिले...'

कोरोना का खौफ, बच्चे की लाश को कंधा देने के लिए नहीं आया कोई, अकेले पिता ने खोदी कब्र और ...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -