महिलाओं का नर्क कहा जाता है इस देश को, ऐसा होता है सलूक
महिलाओं का नर्क कहा जाता है इस देश को, ऐसा होता है सलूक
Share:

दुनिया के बहुत सी ऐसी जगह हैं जहां पर महिलाओं के साथ अत्याचार आज भी होते हैं. उन जगहों के बारे में ये कह सकते हैं कि वो जगह महिलाओं के लिए किसी नर्क से कम नहीं है. रीती रिवाजों के चलते इतनी परम्पराएं बना दी जाती है कि महिलाओं को उसमें झोंक दिया जाता है. आज एक ऐसी ही जगह के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जहां महिलाओं के साथ कुछ ऐसा ही होता है. इतना ही नहीं उस जगह को महिलाओं का नर्क भी कहा जाता है. आइये जानते हैं उसके बारे में.

फैशन शो में मॉडल्स के बीच इस कैट ने शुरू किया अपना कैटवॉक

दरअसल, दुनिया में एक ऐसा देश है जिसे महिलाओं का नर्क कहा जाता है जहां पर महिलाओ को बहुत यातनाएं दी जाती है. बता दें, ये देश कहीं और नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया है जहां उत्तर में स्थित पापुआ न्यू गिनी गांव को महिलाओं के लिए सबसे खतरनाक देश माना जाता है. यहां के लोगों का कहना है कि यहां 70 प्रतिशत महिलाओं का उनके जीवनकाल में बलात्कार किया जाता है या फिर उन्हें किसी ना किसी तरह के यौन शोषण का शिकार होना पड़ता है. जब यहां के लोगों से मुलाकात की गई तो कुछ महिलाएं ऐसी हैं जो इसे चलने देना चाहती हैं. लेकिन कुछ ऐसी भी मिली जो अब इसे सहन नहीं करना चाहती और उनका कहना है कि ये सब सहन नही किया जाएगा.

Video : जब ज़मीन ने ली भयंकर सांस, तो हर कोई रह गया हैरान

बता दें, इस देश के बारे में अगर बात की जाए तो यहां बहुत कम ऐसे लोग हैं जिन्हें महिलाओं पर अत्याचार करने की सजा मिली होगी. ऐसा इसलिए है क्योंकि यहां पर बलात्कार करना जैसे आम बात है. यहां के पुलिस अधिकारी ने बताया कि जनवरी से लेकर मई 2018 तक घरेलू हिंसा के करीब 6,000 मामले दर्ज किये गए हैं. लेकिन इसी के साथ उनका ये भी कहना है कि ऐसे मामले यहां पर कम ही दर्ज होते हैं.  

यह भी पढ़ें..

146 रूपए के इस बोर्ड से ये कपल बना लखपति, लेकिन कहानी में है ट्विस्ट

Video : मछली के सिर वाला सांप मचा रहा इंटरनेट पर सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -