ऑस्ट्रेलिया ओपन : एंजेलिके केर्बर ने जीत के साथ अगले दौर में रखा कदम

Jan 14 2019 03:57 PM
ऑस्ट्रेलिया ओपन : एंजेलिके केर्बर ने जीत के साथ अगले दौर में रखा कदम

मेलबर्न : स्टार टेनिस खिलाड़ी एंजेलिके केर्बर ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट आस्ट्रेलियन ओपन के पहले दौर में जीत हासिल कर अगले दौर में कदम रख लिया। वहीं नीदरलैंडस की किकि बेर्टेस भी दूसरे दौर में जाने में सफल रही हैं। केर्बर को अपना मुकाबला जीतने में कोई परेशानी नहीं हुई। उन्होंने सोमवार को खेले गए महिला एकल वर्ग के पहले दौर के मैच में सर्बिया की पोलोना हेर्कोग को एक घंटे 12 मिनट में 6-2, 6-2 से हरा दिया।

विवादों को पीछे छोड़, नए कोच के साथ न्यूज़ीलैंड दौरे पर जाएंगी मिताली राज

मेरे लिए खास जगह

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार दूसरे दौर में केर्बर का सामना ब्राजील की बीटरिज हाड्डा माइया से होगा। ब्राजीलियन खिलाड़ी ने अमेरिका की बर्नानंडा पेरा को 6-3, 5-7, 6-4 से मात दी. वही मैच के बाद केर्बर ने बताया, "यह वाकई विशेष कोर्ट है। मेरे लिए एक खास जगह। मेरे लिए सब कुछ यहीं से शुरू हुआ था। यहीं मैंने अपना पहला ग्रैंड स्लैम खिताब जीता था। मैं जब भी इस मैदान पर आती हूं मुझे वो यादें याद आती हैं।

एएफसी एशियन कप : कतर ने उत्तर कोरिया को हराकर अंतिम-16 में बनाई जगह

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

जानकारी के लिए बता दें फ्रांस का कैरोलिना गार्सिया भी पहले दौर की बाधा पार करने में सफल रही हैं। गार्सिया ने पहले मैच में हमवतन जेसिका पोनचेट को एक घंटे 17 मिनट तक चले मैच में 6-2, 6-3 से हराया। वही अब दूसरे दौर में गार्सिया के सामने आस्ट्रेलिया की जोए हाइव्स की चुनौती होगी। उन्होंने अमेरिका की बी. मैटेक सेंडस को 6-1, 6-2 से मात देते हुए दूसरे दौर में कदम रखा है।

IND vs AUS 2nd ODI : कल से एडिलेड में खेला जाएगा दूसरा वनडे

एसिडिटी के कारण पहले वनडे से बाहर मार्श, अब पूरी तरह फिट

भारतीय टीम में चयन पर यह बोले विजय शंकर