ऑस्ट्रेलिया टीम में शामिल हुए जैक्सन बर्ड

Feb 11 2016 07:25 PM
ऑस्ट्रेलिया टीम में शामिल हुए जैक्सन बर्ड

क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के अनुसार ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम ने अपने एक महत्वपूर्ण बदलाव के तहत अपनी टीम में अभी घायल चल रहे जेम्स पैटिंसन की जगह पर जैक्सन बर्ड को शामिल किया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि ऑस्ट्रेलिया कि टीम ने तेज गेंदबाज जैकसन बर्ड को जल्द ही होने वाले न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के विरुद्ध अपने पहले क्रिकेट टेस्ट के लिए टीम में सम्मिलित किया है.

आपको बता दे कि ऑस्ट्रलिया टीम में शामिल हुए जैक्सन बर्ड ने अपना अंतिम टेस्ट मैच 2013 की एशेज सीरीज में खेला था. न्यूजीलैंड ने हेनरी निकोल को टीम में जगह दी है जबकि रोस टेलर बाजू में खिंचाव के कारण बाहर है. मार्क क्रेग घायल मिशेल सेंटनेर की जगह एकमात्र स्पिनर के तौर पर टीम में शामिल किए गए हैं.

टीमें: 

ऑस्ट्रेलिया: जो बर्न्‍स, डेविड वार्नर, उस्मान ख्वाजा, स्टीव स्मिथ (कप्तान), एडम वोजेस, मिशेल मार्श, पीटर नेविल, पीटर सिडल, जोश हेजलवुड, नाथन लियोन, जैकसन बर्ड.

न्यूजीलैंड: ब्रेंडन मैकुलम (कप्तान), मार्टिन गुप्टिल, टाम लाथम, केन विलियमसन, हेनरी निकोल्स, कोरी एंडरसन, बी जे वाटलिंग, डग ब्रासवेल, मार्क क्रेग, टिम साउदी, ट्रेंट बोल्ट.