ऑस्ट्रेलिया ने पर्थ के पश्चिमी शहर में लगाया तीन दिन का लॉकडाउन
ऑस्ट्रेलिया ने पर्थ के पश्चिमी शहर में लगाया तीन दिन का लॉकडाउन
Share:

शुक्रवार को, ऑस्ट्रेलियाई में कोरोना वृद्धि के कारण, अधिकारियों ने पर्थ के पश्चिमी शहर में एक तस्वीर, तीन दिन लॉकडाउन का आदेश दिया। बता दें कि कोरोनावायरस के एक संगरोध होटल हाउसिंग संक्रमित अंतरराष्ट्रीय यात्रियों से बच जाने के बाद यह फैसला लिया गया है। यहां ध्यान दिया जाए कि पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के राज्य प्रीमियर मार्क मैकगोविन ने कहा कि एक आदमी है जो मानक 14 दिन संगरोध अवधि के अंत में वायरस के लिए नकारात्मक परीक्षण के बाद 17 अप्रैल को होटल छोड़ने की अनुमति दी गई थी सकारात्मक कई दिनों बाद परीक्षण किया।

मैकगोविन ने कहा, यहां यह उल्लेखनीय है कि पर्थ में उनके एक करीबी संपर्क ने 12 महीने में राज्य में बीमारी के सामुदायिक संचरण के पहले मामले में शुक्रवार को कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया, लॉकडाउन आदेश का संकेत दिया । अधिकारियों को अंय लोग हैं, जो पांच दिनों के दौरान आदमी के संपर्क में आया वह मेलबोर्न के लिए उड़ान से पहले पर्थ में बिताया, ऑस्ट्रेलिया के दक्षिण पूर्व तट पर, जहां वह बुधवार को सकारात्मक परीक्षण किया और अलगाव में डाल दिया गया था पर नज़र रख रहे हैं ।

 यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि ऑस्ट्रेलिया दुनिया में सबसे अधिक सफल देशों में से एक है, जिसमें 30,000 से भी कम मामलों में और 25 मिलियन की आबादी के लिए सिर्फ 900 से अधिक मौतें हैं। हाल के महीनों में सामुदायिक प्रसारण के कुछ उदाहरणों को प्रमुख शहरों में होटल संगरोध से जोड़ा गया है, और सभी प्रकोपों को समान संक्षिप्त लॉकडाउन के साथ सफलतापूर्वक शामिल किया गया है।

जापान के प्रधानमंत्री सुगा ने टोक्यो, ओसाका और हयोगो में घोषित की कोरोना की आपात स्थिति

मध्य एशिया देश किर्गिस्तान में कोरोना को लेकर सामने आई ये बड़ी बात

थाईलैंड में कोरोना का प्रकोप, 50 हजार तक पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -