स्कॉट मॉरिसन ने कहा-
स्कॉट मॉरिसन ने कहा- "सीमाओं को फिर से अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए..."
Share:

ऑस्ट्रेलियाई प्रधान मंत्री स्कॉट मॉरिसन ने कहा है कि भविष्य के लिए देश बंद रहेगा। पीएम ने मीडिया के साथ एक साक्षात्कार में कहा कि देश में अपनी सीमाओं को फिर से अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए खोलने के लिए ऑस्ट्रेलियाई लोगों के बीच कोई "भूख" नहीं है क्योंकि कोविड-19 दुनिया भर में फैलता रहता है। सरकार ने पहले कहा है कि कोविड-19 के खिलाफ वयस्क आबादी का टीकाकरण हो जाने के बाद सीमाएं फिर से खुलेंगी। 

सिडनी में एक सप्ताह के लिए सभाओं और पड़ोसी क्षेत्रों पर नियंत्रण बढ़ाया जा रहा है क्योंकि स्वास्थ्य अधिकारियों ने कहा कि वे पहचानने में असमर्थ थे कि समुदाय के एक व्यक्ति ने कोविड-19 को कैसे पकड़ा। देश के सुरक्षात्मक उपायों में 20 से अधिक लोगों को घरों में रहने की अनुमति देना शामिल है, जबकि शादियों की मेजबानी करने वालों को छोड़कर सभी इनडोर स्थानों में गायन और नृत्य पर प्रतिबंध लगाया जाएगा। थिएटर, अस्पताल और वृद्ध देखभाल सुविधाओं जैसे सार्वजनिक परिवहन और इनडोर स्थानों पर मास्क अनिवार्य होंगे। 

इस बीच, मॉरिसन ने कहा कि सरकार इस बात पर काम कर रही है कि किस तरह से टीकाकरण करने वाले लोगों को अधिक स्वतंत्रता दी जा सकती है। "अगला बड़ा कदम जो उठाया जा सकता है वह यह है कि ऑस्ट्रेलियाई जो टीका लगाए जाते हैं, स्पष्ट प्रमाणों के आधार पर कि यह संप्रेषणीयता को रोकता है, होटल संगरोध के बिना ऑस्ट्रेलिया की यात्रा करने और वापस जाने में सक्षम हैं, और आदर्श रूप से हमें केवल किसी प्रकार में संलग्न होना है।

राज्यपाल तमिलिसाई सौंदरराजन ने विश्व रेडक्रॉस दिवस पर कही ये अहम बात

पोप फ्रांसिस ने बिडेन को वैक्सीन पेटेंट माफ करने का किया आह्वान

2015 से ही कोरोना वायरस के जरिए तबाही मचाना चाहता था चीन, चीनी रिसर्च पेपर में हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -