तो इसलिए हरभजन ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाडी को कहा प्रेग्नेंट

नई दिल्ली : आस्ट्रेलिया दौरे के दौरान डेरेन लेहमेन की छीटाकशी से परेशान होकर भारत के अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह ने उनके 'बड़े पेट' की तरफ इशारा करते हुए एक अजीबोगरीब बयान दिया था। भज्जी ने लेहमेन के पेट की तरफ इशारा करते हुए कहा था कि क्या तुम गर्भवती हो। भज्जी ने इस बात का खुलासा एक टीवी शो में बातचीत के दौरान किया।

बता दे कि लेहमेन वर्तमान में आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के मुख्य कोच है। एक टीवी शो में हरभजन ने कहा, मैं आस्ट्रेलिया के खिलाफ बल्लेबाजी कर रहा था और लेहमेन लगातार मुझ पर छींटाकशी कर रहे थे। मैं उनकी छीटाकशी से बहुत परेशान हो गया था तब मैंने उनके बड़े हुए पेट की ओर इशारा करते हुए उनसे पूछा कि क्या तुम गर्भवती हो। लेहमेन ने जब यह बात शेन वार्न को बताई तो वह ठहाके मारकर हंसने लगा।

हरभजन ने कहा कि उन्होंने आस्ट्रेलियाई खिलाडिय़ों की बातों का हमेशा खुलकर जवाब दिया है और इस लिस्ट में लेहमेन और महान तेज गेंदबाज ग्लेन मैकग्रा भी शामिल हैं। बता दे कि आस्ट्रेलियाई खिलाडिय़ों के साथ हरभजन की बहस अक्सर होती रही है। हरभजन और एंड्यू साइमंड्स 'मंकी गेट' विवाद की काफी चर्चा में रहा था। हरभजन ने कहा, आस्ट्रेलियाई खिलाडय़िों को लगता है कि वे सबसे बड़े सुपर स्टार हैं, उन्हें कोई नहीं हरा सकता, वे हमेशा दबदबा बनाने की कोशिश करते हैं। लेकिन हम ऐसी पीढ़ी के हैं जो कभी दबकर नहीं रहते। मैं पंजाब का हूं और पंजाबी हमेशा अपने मन की बात कहे बिना नहीं रहते है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -