बॉक्सिंग डे टेस्ट : ऑस्ट्रलियाई गेंदबाजों ने दिए पकिस्तान को शुरूआती झटके
बॉक्सिंग डे टेस्ट : ऑस्ट्रलियाई गेंदबाजों ने दिए पकिस्तान को शुरूआती झटके
Share:

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच चल रहे बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में बारिश के कारण खेल रोकना पड़ा है. पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया जिसे ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों ने गलत साबित कर दिया। पाकिस्तान ने 142 रन पर अपने चार महत्वपूर्ण विकेट गवां दिए. ऑस्ट्रेलिया गेंदबाज जैक्सन बर्ड ने पाकिस्तान के कप्तान मिस्बाह उल हक और अनुभवी बल्लेबाज यूनिस खान के महत्वपूर्ण विकेट लिए.

अजहर अली 66 रन बनाकर एक छोर संभाले हुए हैं. पाकिस्तान ने अपनी टीम में सिर्फ एक बदलाव किया है उन्होंने राहत अली की जगह तेज गेंदबाज सोहेल खान को मुझे कहती है टीम में जगह दी है. पाकिस्तानी कप्तान मिसबाह उल हक ने कहा, ‘‘सोहेल काफी कडी मेहनत कर रहा है और पूर्व मैचों में उसने काफी विकेट भी चटकाये. वह नयी गेंद से काफी अच्छी गेंदबाजी कर रहा है और यदि वह नयी गेंद से दो या तीन विकेट हासिल कर लेता है तो इससे काफी मदद मिलती है. उसकी रिवर्स स्विंग भी अच्छी है.

' पाकिस्तान की टीम भले ही हार गयी लेकिन उसके बल्लेबाज कोच ग्रांट फ्लावर का मानना है कि टीम मेलबर्न में बढ़े मनोबल के साथ उतरेगी और उनकी टीम बेहतर लय में है. फ्लावर ने कहा, ‘‘पिछली पारी से उनका मनोबल बढ़ा है और उन्होंने जो लय हासिल की है उससे निश्चित तौर पर इस टेस्ट मैच में टीम को मदद मिलेगी. गेंदबाजों को कड़ी मेहनत करनी होगी लेकिन यदि हम उन्हें शुरू में कुछ झटके दे देते हैं और फिर गेंद रिवर्स स्विंग करने लग जाती है तो हमारे पास कुछ करने का मौका रहेगा. ''

करुण नायर में है रनों की भूख : राहुल द्रविड़

फिलहाल संन्यास नहीं ले रहे आफरीदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -