आॅस्ट्रेलिया एंटी डोपिंग एथोरिटी के नोटिस से नाराज हुए उसेन बोल्ट
आॅस्ट्रेलिया एंटी डोपिंग एथोरिटी के नोटिस से नाराज हुए उसेन बोल्ट
Share:

सिडनी: दुनियाभर में रफ्तार के लिए पहचाने जाने वाले उसेन बोल्ट एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपनी रफ्तार से सबको आश्चर्य में डाले रहते हैं, और अब उसेन ने फुटबॉल की तरफ अपना रूख किया है। फुटबॉल खेलने में उसेन को बड़ा आनंद आता है और वे फुटबॉल खेलते भी हैं लेकिन हाल में जमैका के उसेन बोल्ट ऑस्ट्रेलिया एंटी डोपिंग एथोरिटी द्वारा भेजे गए ड्रग टेस्ट के नोटिस से नाराज हुए हैं और उन्होने कहा है कि वे अभी तक एक पेशेवर फुटबॉल खिलाड़ी नहीं बने हैं और उन्हें ड्रग टेस्ट का नोटिस भेजा गया है। 

फुटबॉल में भारत चीन होंगे आमने सामने 21 साल बाद ​होगा मैच

दुनियाभर में उसेन बोल्ट का नाम तेज धावक के रूप में पहचाना जाता है और अब वे एक पेशेवर फुटबॉल खिलाड़ी के रूप में फुटबॉल खेल रहे हैं उन्होंने मैकार्थर साउथ वेस्ट युनाइटेड के खिलाफ एक दोस्ताना मैच में दो गोल भी किए हैं। फुटबॉल खेलने को लेकर बोल्ट ने कहा था कि ये उनके लिए एक चुनौती है और इससे ही तय होगा कि पेशेवर फुटबॉल में उनका क्या भविष्य है।

रफ्तार के हीरो खेलेंगे फुटबॉल, हमेशा से था सपना

   

वहीं डोप टेस्ट से नाराज हुए उसेन बोल्ट ने जानकारी देते हुए बताया कि अभी तो वे पेशेवर फुटबॉल खिलाड़ी भी नहीं बने हैं और आॅस्ट्रेलिया एंटी डोपिंग एथोरिटी डोप टेस्ट को लेकर नोटिस भेज रही है। वहीं खबर ये भी है कि धावक उसेन बोल्ट पेशेवर फुटबॉलर बनने के बाद यूरोप का रुख कर सकते हैं, क्योंकि उसेन बोल्ट को माल्टा के एक फुटबॉल क्लब ने दो साल के अनुबंध का प्रस्ताव दिया है। 


खबरें और भी  

फुटबॉल में भारत चीन होंगे आमने सामने 21 साल बाद ​होगा मैच

पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर हुए अपनी ही टीम से बाहर

इस फुटबॉलर ने किया खेल भावना को शर्मसार, किक मारने पहुंचा चेंजिंग रूम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -