आॅस्ट्रेलिया पाकिस्तान टेस्ट: आॅस्ट्रेलिया की टीम पड़ रही पाकिस्तान के सामने कमजोर
आॅस्ट्रेलिया पाकिस्तान टेस्ट: आॅस्ट्रेलिया की टीम पड़ रही पाकिस्तान के सामने कमजोर
Share:

दुबई: आॅस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच चल रही टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान की टीम अब मजबूत स्थिति में पहुंच गई है, यहां बता दें कि आॅस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच जो टेस्ट मैच हो रहा है वह बहुत ही रोमांचक मैच है और इस मैच में पाकिस्तान अपनी पकड़ बनाए हुए है। इस टेस्ट मैच में पाकिस्तान की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 482 रनों का विशाल स्कोर आॅस्ट्रेलिया को दिया था जिसके जबाव में आॅस्ट्रेलियाई टीम मात्र 202 रन ही बना सकी।

सेरेना विलियम्स की नजर 8वें खिताब पर

जानकारी के अनुसार बता दें कि पाकिस्तान की टीम पहले ही स्ट्रॉंग जोन में पहुंच गई है और आॅस्ट्रेलिया की टीम  बॉल टेंपरिंग की घटना बाद अपनी पहली बड़ी टेस्ट सीरीज खेल रही है। वहीं आॅस्ट्रेलिया की टीम ने पारी की खराब शुरूआत करते हुए अपने सारे विकेट भी जल्दी खो दिए हैं, पाकिस्तान की टीम ने पहली पारी में जो स्कोर बनाया था उसके सामने आॅस्ट्रेलिया पस्त पड़ गई। टेस्ट में पाकिस्तान ने जोरदार बल्लेबाजी की है और अब आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के सामने पाकिस्तान के गेंदबाज बिलाल आसिफ ने मुश्किलें खड़ी कर दी हैं। अपना पहला ही टेस्ट खेल रहे बिलाल आसिफ ने ऑस्ट्रलिया की बल्लेबाजी की कमर तोड़ते हुए छह विकेट लिए हैं। 

पाकिस्तान के विशाल स्कोर ने दी आॅस्ट्रेलिया टीम को कड़ी चुनौती


 
पाकिस्तान ने अपनी पहली पारी में 482 रन बनाते हुए दूसरी पारी भी शुरू कर दी है और 280 रन की बढ़त ली है इस तरह से अब पाकिस्तान की कुल बढ़त 325 रन हो गई है, मैच का चौथा दिन चल रहा है और पाकिस्तान की टीम 125 रन बना चुकी है व​हीं इस स्कोर पर पाकिस्तान के पांच विकेट भी गिर चुके हैं।


खबरें और भी  

डेरेन गंगा ने कहा, बुरे दौर से गुजर रहा वेस्टइंडीज क्रिकेट

भारत बनाम वेस्टइंडीज: मुंबई से स्थानांतरित हो सकता है चौथा वनडे

रियल मेड्रिड को खल रही रोनाल्डो की कमी, दिन-ब-दिन गिर रहा प्रदर्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -