ऑस्ट्रेलियाई द्वीप राज्य ने छात्रों के संगरोध की योजना को किया खारिज
ऑस्ट्रेलियाई द्वीप राज्य ने छात्रों के संगरोध की योजना को किया खारिज
Share:

ऑस्ट्रेलियाई अधिकारियों के तस्मानिया में आने वाले अंतर्राष्ट्रीय छात्रों को छोड़ने की योजना आगे नहीं बढ़ेगी, स्थानीय अधिकारियों ने मंगलवार को कहा कि रिपोर्टों के अनुसार एक सौदा किया जा रहा था। न्यू साउथ वेल्स के कोषाध्यक्ष डॉमिनिक पेरोटेट ने सोमवार को स्थानीय संसद को बताया कि वह तस्मानिया में अधिकारियों के साथ काम कर रहे थे ताकि सिडनी के मॉर्निंग के अनुसार न्यू साउथ वेल्स में स्थानांतरित होने से पहले ऑस्ट्रेलिया के सबसे दक्षिणी शहर होबार्ट में अंतरराष्ट्रीय छात्रों को अलग कर दिया जाए। 

यह योजना प्रत्येक ऑस्ट्रेलियाई क्षेत्राधिकार प्रक्रिया कर सकने वाली विदेशी आवक की संख्या पर कड़ी सीमाएं पाने का प्रयास थी। हालांकि, तस्मानियाई प्रीमियर पीटर गुटविन ने मंगलवार सुबह एक बयान में कहा कि सार्वजनिक स्वास्थ्य चिंताओं के कारण इस सौदे पर विचार नहीं किया जा रहा था। तस्मानियाई सरकार ने पुष्टि की कि उसे न्यू साउथ वेल्स सरकार से अपनी ओर से अंतरराष्ट्रीय छात्रों को संगरोध करने के लिए एक दृष्टिकोण प्राप्त हुआ है।

हालांकि, हमने सलाह दी है कि यह हमारी प्राथमिकता के साथ विचार नहीं है कि मौसमी श्रमिकों के सुरक्षित प्रबंधन में शेष रहे। राज्य और हमारे अपने अंतरराष्ट्रीय छात्रों को जब सार्वजनिक स्वास्थ्य सलाह है कि ऐसा करना सुरक्षित है, ”गुटवेइन ने कहा। वर्तमान में, न्यू साउथ वेल्स सभी ऑस्ट्रेलिया के आधे से अधिक या प्रति सप्ताह 3,000 से अधिक लोगों को स्वीकार करता है, जिनमें से कई अन्य राज्यों से हैं।

सऊदी: तीन साल बाद फिर ट्रेवलर्स के लिए खोला गया AlUla ओल्ड टाउन

इंजन विफलता को लेकर यूनाइटेड एयरलाइंस पर दर्ज हुआ मुक़दमा

राष्ट्रपति बिडेन ने लैंगिक समानता पर दिए ये दो कार्यकारी आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -