दिवाली में अपनी राशि के अनुसार पहने इस रंग के कपड़े

दिवाली में अपनी राशि के अनुसार पहने इस रंग के कपड़े

भारत सभी संस्कृति और परंपरा के बारे में है और दीवाली परिवार के सभी सदस्यों को एक साथ लाने वाले त्योहारों में से एक है। इस अवसर पर लोग पारंपरिक कपड़े पहनते हैं। यहां हमें पारंपरिक कपड़ों के लिए रंग मिला है जो आपको दिवाली पर पहनने चाहिए। सितारों को देखें और अपनी राशि के अनुसार अपनी सर्वश्रेष्ठ दिवाली पोशाक चुनें। ये लोग बहुत उत्साह और उमंग के साथ मनाना पसंद करते हैं। लोग अपने दिवाली आउटफिट की योजना पहले ही बना लेते हैं और चारों तरफ बहुत उत्साह होता है। आप त्योहार के उस आनंद और ग्लैमर को जोड़ने के लिए सहायक उपकरण और जूते चुनते हैं क्योंकि दिवाली सभी अपने और अपने परिवेश को रोशन करने के लिए है। यदि आप अभी भी इस उलझन में हैं कि इस दिवाली को क्या पहनें तो ज्योतिष को अपना स्टाइलिस्ट होने दें और उसके अनुसार अपना पहनावा चुनें।

मेष - लाल रंग में आप सर्वश्रेष्ठ लगेंगे। यह रंग दीवाली समारोह में आपकी ओर ध्यान आकर्षित करेगा और आपके आत्मविश्वास को बढ़ाएगा।

वृषभ - नीला एक तटस्थ रंग की तरह है जो आपको सबसे अच्छा लगेगा। आप एक नीले रंग का सूट पहन सकते हैं और इसे बिना अतिरिक्त देखे सार्वभौमिक बना सकते हैं।

मिथुन - यदि आप मिथुन राशि के हैं तो जीवंत रंग के लिए जाएं जो आपके हंसमुख व्यक्तित्व को सामने लाएगा और दिवाली के आनंद को बढ़ाएगा।

कर्क - केकड़े काफी भावुक होते हैं इसलिए वे ऐसे रंगों और कपड़ों की तलाश करते हैं जिनका एक उद्देश्य होता है। हरा रंग प्रकृति का प्रतीक है और चूंकि वे प्रकृति से प्यार करने वाले लोग हैं, इसलिए यह रंग आपके लिए इस शुभ त्योहार पर हरे रंग की शांति के साथ गूंजने वाला होगा।

सिंह - राशि चक्र से प्यार करने वाली धूप को बोल्ड, शानदार और उत्तम दर्जे की शैली में अपने आप को स्टाइल करना चाहिए। भूरा रंग है जिसे आपको इस उत्सव के मौसम में पहनना चाहिए।

कन्या - कन्या परिष्कृत, उत्तम दर्जे का और विनम्र तरीके से शैली करना पसंद करती है। इसलिए, एक कन्या के लिए एक अच्छा गहना के साथ मैच करने के लिए सफेद आदर्श विकल्प है।

तुला- कपड़ों की बात करें तो लाइब्रस स्त्रैण पक्ष की ओर अधिक होते हैं। पीला रंग है जो उनके पारंपरिक परिधान इस दिवाली के अनुरूप होगा।

वृश्चिक - बोल्ड, तीव्र और समृद्ध रंगों के कपड़े पहनें और मैरून रंग की साड़ी या सूट पहनें, यह उनके लिए सबसे अच्छा होगा।

धनु- धनु सिल्हूट, पॉलिश, और उत्तम दर्जे का स्टाइल स्टेटमेंट की ओर बढ़ता है। बैंगनी रंग की साड़ी या सूट सबसे अच्छा दिवाली पहनावा होगा।

मकर - स्टाइलिश और परिष्कृत, एक काले रंग का कुर्ता या साड़ी के ऊपर एक काली पोशाक सही पोशाक होगी।

कुंभ - दीवाली पर अपने पारंपरिक पोशाक में शानदार दिखने के लिए इस राशि के लिए ग्रे रंग का एक आदर्श विकल्प है।

मीन - मीन राशि सूक्ष्म, शांत, आंखों को पकड़ने वाली लेकिन कभी भी अतिरिक्त नहीं होती है। गुलाबी इस राशि के लिए पारंपरिक पोशाक को सजाने के लिए एकदम सही रंग है।

कैसी रहेगी आपकी दिवाली शुभ या अशुभ, यहाँ जानिए राशिफल

धनतेरस के दिन इन राशिवालों को मिलेगी बड़ी ख़ुशी, होगा सब मंगलमय

दिवाली से पहले इस एक राशि की चमकने वाली है किस्मत