AUS vs ENG : दूसरा सेमीफाइनल आज, जीतने पर मिलेगा फाइनल का टिकट
AUS vs ENG : दूसरा सेमीफाइनल आज, जीतने पर मिलेगा फाइनल का टिकट
Share:

विश्व कप क्रिकेट 2019 के दूसरे सेमीफाइनल में आज ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला मेजबान इंग्लैंड से होने जा रहा है और यह मैच भारतीय समय के अनुसार दोपहर 3 बजे से एजबेस्टन में शुरू होगा. मेजबान टीम पर मनोवैज्ञानिक दबाव जरूर रहेगा और इसकी वजह यह भी है कि वॉर्म अप मैच में ऑस्ट्रेलिया द्वारा उन्हें 11 और फिर लीग राउंड में 64 रन से हराया गया था, ऐसे में आज भी ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा भारी माना जा रहा है. 

हालांकि दूसरी ओर ऑस्ट्रेलियाई टीम भी यह जानती है कि इंग्लैंड की टीम को हल्के में कतई भी नहीं लिया जा सकता है और ऑस्ट्रेलिया पांच बार विश्व कप ट्राफी पहले ही अपनी नाम कर चुकी है. वहीं आपको बता दें कि इंग्लैंड ने अब तक कभी विश्व कप अपने नाम नहीं किया है और उसके पास अपने घर में खेलकर ट्रॉफी उठाने का सुनहरा मौका भी है. जो भी टीम आज जीत दर्ज करेगी उसका मुकाबला फाइनल में 14 जुलाई को न्यूजीलैंड से होगा. 

इस प्रकार रहेगी दोनों टीमें...

ऑस्ट्रेलिया...

आरोन फिंच (कप्तान), डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, पीटर हैंड्सकॉम्ब, मैथ्यू वेड, एलेक्स कैरी (विकेट कीपर), मार्कस स्टोइनिस, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, नाथन लॉयन और जेसन बेरहेनड्रॉफ.

इंग्लैंड...

जॉनी बेयरेस्टो, जेसन रॉय, जो रूट, ओएन मॉर्गन (कप्तान), जॉस बटलर (विकेट कीपर), बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स, लियाम प्लंकेट, आदिल रशीद, मार्क वुड और जोफ्रा आर्चर. 

 

WC 2019 : अपना पहला मैच खेलेगा यह स्टार, टीम में हुई वापसी

विराट ने उतारी बुमराह की नक़ल, वीडियो देख नहीं रूकेगी आपकी भी हंसी

जन्मदिन विशेष : गावस्कर है टेस्ट के बेस्ट बल्लेबाज, पैदा होते ही हुआ था बड़ा हादसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -