वैक्सीन की दूसरी खुराक लेने के बाद महिला की मौत
वैक्सीन की दूसरी खुराक लेने के बाद महिला की मौत
Share:

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ के जिला सदर अस्पताल में कोविड-19 (Corona Vaccine) वैक्सीन लगने के बाद महिला की मौत हो गई। इस मामले में मिली जानकारी के तहत वैक्सीन लगने के बाद महिला घर पहुँचने से पहले ही रास्ते में बेहोश हो गई और जब उसे अस्पताल ले जाया गया, तो वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। ऐसा होने के बाद गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा मचाया।

इसी के साथ चिकित्सकों पर हमला भी कर दिया। ऐसे में जान बचाने के लिए चिकित्सक मौके से भाग गए। इस मामले में बिहार के औरंगाबाद जिले के खुदवां थाना अंतर्गत भदुआ निवासी जीतेंद्र सिंह ने आरोप लगाया कि उनकी पत्नी रिंकू देवी टीके की दूसरी खुराक लेने के बाद जब घर के लिए निकलीं तो रास्ते में ही बेहोश हो गईं। वहीँ जब हम उसे अस्पताल ले गए तो डॉक्टरों ने पत्नी को मृत घोषित कर दिया। इस पूरी घटना के बाद से परिजन आक्रोशित है और वह अस्पताल में तोड़फोड़ कर चुके हैं। उन्होंने अस्पताल के उपाधीक्षक डॉक्टर विकास कुमार और डॉक्टर अमृत कुमार के साथ मारपीट की। इस दौरान दोनों डॉक्टरों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचायी।

इस पूरी घटना के बारे में सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस ने पहुंच कर स्थिति पर काबू पाया। इस पूरे मामले में पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद मृत्यु के सही कारणों का पता चल पाएगा। वहीँ दूसरी तरफ चिकित्सकों ने परिजनों द्वारा पिटाई किए जाने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

जम्मू के बाद अब लद्दाख में बढ़ा कोरोना, सामने आए इतने केस

जम्मू में जारी है कोरोना का कहर, लगातार हो रही मौतें

सिंगापुर में अगले साल से दिया जाएगा 12 वर्ष के कम उम्र वालों को कोरोना का टीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -