नींद में 19 मजदूरों पर चढ़ी मालगाड़ी, सीएम शिवराज ने मौत के बाद बोली यह बात
नींद में 19 मजदूरों पर चढ़ी मालगाड़ी, सीएम शिवराज ने मौत के बाद बोली यह बात
Share:

भोपाल: महाराष्ट्र के औरंगाबाद ट्रेन हादसे में एमपी के 16 मजदूरों की मौत हो गई है. सभी मजदूर शहडोल और उमरिया के बताए जा रहे हैं. इस घटना पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है. साथ ही मृतक मजदूर के परिजनों को हरसंभव मदद करने की बात कही है. घायल मजदूरों का इलाज भी शिवराज सरकार कराएगी. साथ ही एमपी से स्पेशल विमान अधिकारियों की टीम औरंगाबाद भेजी जा रही है.

वहीं, मजदूरों की मौत के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया कि औरंगाबाद से अपने घर लौट रहे कई श्रमिक भाइयों के ट्रेन हादसे में आकस्मिक निधन का दुखद समाचार मिला है. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और परिजनों को यह गहन दुख सहने करने की शक्ति देने और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा है कि दुख की इस घड़ी में शोकाकुल परिवार स्वंय को अकेला न समझे, आपके साथ मैं और पूरी मध्यप्रदेश सरकार आपके साथ खड़ी है.

बता दें की सीएम शिवराज ने मृतकों के परिजनों के लिए मुआवजे का भी ऐलान किया है. इस बारें में उन्होंने कहा है कि प्रदेश सरकार की तरफ से हर एक मृतक श्रमिक के परिजनों को 5 लाख दिए जाएंगे और घायलों के इलाज की पूरी व्यवस्था भी की जाएगी. मैं विशेष विमान से उच्च अधिकारियों की एक टीम भेज रहा हूं, जो वहां पर मृतकों के अंतिम संस्कार की व्यवस्था करेगी और घायलों को हर संभव मदद करेगी.

शिवराज सरकार चीन से मप्र आने वाली कंपनियों के लिए बनाएगी विशेष नीति

भोपाल के इस क्षेत्र से 11 नए कोरोना मरीज मिले, आधे से ज्यादा मरीज हुए स्वस्थ

क्या एक बार फिर से विशाखापट्टनम में हो रही गैस लीक ? जानें सच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -