ऑनलाइन शॉपिंग साइट से कुछ ऐसा मंगवाता था युवक कि हुआ गिरफ्तार
ऑनलाइन शॉपिंग साइट से कुछ ऐसा मंगवाता था युवक कि हुआ गिरफ्तार
Share:

मुंबई: शॉपिंग साइट से धारदार हथियार मंगवाने वाले एक व्यक्ति को औरंगाबाद पुलिस ने हाल ही में हिरासत में ले लिया है। मिली जानकारी के तहत युवक के पास से कई सारे धारदार हथियार मिले हैं। जी दरअसल इन हथियारों में कई सारी तलवारे भी शामिल हैं। हाल ही में मिली जानकारी के तहत पुलिस ने युवक के घर से कुल 43 तलवारें जब्त की हैं और बताया गया है वह काफी लंबे समय से इसी तरह ऑनलाइन शॉपिंग के जरिए तलवारें मंगवा रहा था।

इस मामले के बारे में औरंगाबाद जोन 2 के डी सी पी दीपक गिरह का कहना है कि, ''शनिवार को खुफिया जानकारी मिली थी कि एक व्यक्ति ने ऑनलाइन कंपनी से कोरियर के जरिए तलवारें मंगवाई थीं।'' यह जानकारी मिलते ही औरंगाबाद की पुंडलिक नगर पुलिस ने इस मामले को लेकर ट्रैप लगाया और एक निजी कोरियर कंपनी की गाड़ी की छानबीन की। इस छानबीन के दौरान उस गाड़ी में 5 तलवार दिखाई दीं और उसके बाद उस पार्सल कंपनी की गाड़ी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इसी के साथ ही तलवारें मंगवाने वाले व्यक्ति के घर पर भी पुलिस ने छापा मारा। छापे में उसके घर से 43 तलवारें बरामद की गईं।

बताया जा रहा है पुलिस ने व्यक्ति के पास से कुल 43 तलवारें, 6 कुकरी और 2 गुप्ति जब्त की हैं। इस समय मुलजिम इरफान को औरंगाबाद के जिंसी पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया है। अब इस मामले में औरंगाबाद डीसीपी का कहना है कि अगर कोई कोरियर कंपनी इस तरह का काम करती है तो उनके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

आज CEO का पद छोड़ेंगे Amazon के फाउंडर Jeff Bezos, अंतरिक्ष में जाना है अगला मिशन

सालों बाद छलका शरद केलकर का दर्द, इस चक्कर में झेले कई रिजेक्शन

मुंबई-हावड़ा-मुंबई दुरंतो सुपरफास्ट स्पेशल ट्रैन का संचालन होगा शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -