बंदरों ने अचानक किया हमला, वृद्ध की हुई मौत

Sep 27 2020 06:02 PM
बंदरों ने अचानक किया हमला, वृद्ध की हुई मौत

कानपुर: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के औरैया के मोहल्ला बनारसीदास पश्चिमी रहवासी बेनी माधव दुबे (80) शनिवार की प्रातः करीब 9 बजे स्नान करने के पश्चात् करने के पश्चात् अपने घर की छत पर तुलसी पर जल चढ़ाने गए थे। वहां बंदरों ने उन पर हमला बोल दिया।

वही वे छत से नीचे गिर कर सीरियस तौर पर घायल हो गए। परिवार के सदस्यों ने 50 शय्या युक्त डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया। चिकित्सकों ने सैफई रेफर कर दिया। सैफई ले जाते वक़्त बकेवर शहर इटावा में बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। परिवार के सदस्य शव घर लाए। शव घर पहुंचते ही कोहराम मच गया। उनके दो बेटे एवं एक बेटी हैं। वे मूल तौर पर अयाना थाना इलाके के गांव कैथौली के रहवासी हैं। वही इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया।

वही दूसरी तरफ राज्य के कानपुर शहर में COVID-19 से पांच और मौत हो गई हैं और 155 नए लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। तीन-चार दिन से COVID-19 के संक्रमण में फैलाव की गति में ठहराव आने का संकेत मिल रहा है। मरने वाले तीन रोगियों में सिर्फ कोरोना के गंभीर लक्षण रहे हैं। COVID-19 संक्रमित मरने वाले रोगियों का आंकड़ा 638 हो गया है। कुल संक्रमित 24366 हैं। इनमें 19 हजार 637 ठीक हो गए हैं। एक्टिव केस 4091 हैं। COVID-19 से होने वाली मौतों और संक्रमितों की संख्या घट रही है। तीन-चार दिन की स्थिति से संक्रमण के फैलाव में ठहराव के संकेत मिल रहे हैं। वही कोरोना के समय में इस तरह के मामले स्थिति को और अधिक भयावह कर सकते है।

उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने घोषित किए ये दो उम्मीदवार

बॉम्बे हाईकोर्ट का आदेश- जुर्म नहीं है देहव्यापार, हर किसी को अपना पेशा चुनने का अधिकार

बिहार चुनाव से पहले अशोक चौधरी को मिली बड़ी जिम्मेदारी, नितीश कुमार ने सौंपा ये जिम्मा