हेलीकाप्टर घोटाला: बिचौलिए के वकील का दावा, कहा- मिशेल ने नहीं लिया किसी का नाम
हेलीकाप्टर घोटाला: बिचौलिए के वकील का दावा, कहा- मिशेल ने नहीं लिया किसी का नाम
Share:

नई दिल्ली: अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकाप्टर सौदा मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के खुलासे के बाद बिचौलिया क्रिश्चियन मिशेल के वकील ने पटियाला हाउस कोर्ट में याचिका डाली है. मिशेल के वकील ने पटियाला हाउस कोर्ट में अर्जी दाखिल करते हुए ईडी पर आरोपपत्र को मीडिया में लीक करने का आरोप लगाया है. 

रिजर्व बैंक ने मौद्रिक नीति समीक्षा के आखिरी दिन, नीतिगत दरों में की 25 आधार अंकों की कटौती

मिशेल के वकील ने अपने आवेदन में कहा है कि आरोपपत्र की कॉपी मिशेल को मिलने के पहले मीडिया के पास लीक कर दी गई. मिशेल के वकील ने अपने आवेदन में दावा किया है कि ईडी की पूछताछ में मिशेल ने कभी किसी शख्स का भी नाम नहीं लिया है. मिशेल के वकील ने अदालत से फ्री एंड फेयर ट्रायल चलाए जाने की आग्रह किया है.दरअसल, गुरुवार को आरोपपत्र के माध्यम से ईडी ने बड़ा खुलासा किया था.ईडी ने अपने आरोपपत्र में अहमद पटेल और फैमिली का उल्लेख किया था. ईडी ने अपने आरोपपत्र में कहा था कि पूछताछ में क्रिश्चियन मिशेल ने AP का मतलब अहमद पटेल और FAM यानि फैमिली बताया है.

आज फिर डीजल के दामों में नजर आई बढ़ोतरी, इतने है दाम

मिशेल ने अपने पत्र में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर दबाव की बात कही थी. ईडी ने कहा था कि मिशेल की चिट्ठी से खुलासा हुआ है कि पूर्व पीएम पर बड़े नेताओं ने दबाव डाला था.आपको बता दें कि मिशेल से सीबीआई के बाद ईडी भी सवाल-जवाब कर चुकी है. दरअसल, मिशेल पर आरोप है कि उसने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर यह आपराधिक साजिश रची. मिशेल के साथ इस मामले में तत्कालीन एयर फ़ोर्स चीफ एसपी त्यागी और उनके परिवार के सदस्य भी शामिल रहे हैं. 

खबरें और भी:-

बाजार के साथ रुपये में भी नजर आई भारी गिरावट

गुरूवार को कुछ देर की मामूली तेजी के बाद अचानक नजर आई बाजार में गिरावट

राजधानी में फिर महंगी हुई CNG गैस, इतने बढ़ाये गए दाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -