ऑडी 2 सितंबर को ग्रैंडस्फीयर ईवी कॉन्सेप्ट करेगी पेश

ऑडी ने अपने ग्रैंडस्फीयर ईवी कॉन्सेप्ट को छेड़ा! जर्मन ऑटोमोबाइल निर्माता ऊपर से वाहन की एक झलक दिखाते हुए चिढ़ाता है। जुलाई की शुरुआत में छेड़ा गया कार निर्माता 2 सितंबर को अपनी दुनिया की शुरुआत करेगा।

टीजर में इलेक्ट्रिक सेडान अंदर से बड़ी और बाहर से स्लीक नजर आ रही है। ऑडी ने इलेक्ट्रिक सेडान के दरवाजे खोलकर साइड की एक झलक दी थी। कॉन्सेप्ट वाहन ICE के बाद के युग में भविष्य के Audi A7 Sportback जैसा दिखता था। इसमें एक लंबा हुड और अच्छी कर्विंग शोल्डर लाइन मिलने की उम्मीद है। पिछले टीज़र में कार में पिलरलेस एंट्री बनाते हुए रियर-ओपनिंग डोर भी दिखाए गए थे। अवधारणा को स्तर 4 स्वायत्त प्रणाली के साथ डिजाइन किया गया है और इसमें मैन्युअल नियंत्रण के लिए एक स्टीयरिंग व्हील भी होगा। ऑडी ने जुलाई में जिन तीन अवधारणाओं ईवी को छेड़ा था, उनमें से हाल ही में स्काईस्फीयर अवधारणा का अनावरण किया गया था।

एक भव्य टूरर और एक स्पोर्ट्स कार केवल एक बटन के प्रेस के साथ एक रूप से दूसरे रूप में परिवर्तित हो गई। इसे एक फ्यूचरिस्टिक इलेक्ट्रिक कार डिज़ाइन मिलता है, जिसके बारे में कार निर्माता ने कहा है कि आने वाले वर्षों में इसकी कारों में दिखाई देगा। स्काईस्फीयर और ग्रैंडस्फीयर अवधारणाओं के अलावा, तीसरी ईवी अवधारणा को अर्बनस्फीयर ईवी के रूप में जाना जाता है। तीन ऑडी ईवी अवधारणाएं गतिशीलता के तीन अलग-अलग क्षेत्रों को चित्रित करती हैं और 2026 तक पूरी तरह से इलेक्ट्रिक होने के कंपनी के दृष्टिकोण के अनुरूप हैं।

नहीं था कंडोम तो सलमान ने अपने प्राइवेट पार्ट पर लगा लिया Fevikwik, हुई मौत

कश्मीर भी बन रहा तालिबान, सिर न ढंकने पर 20 वर्षीय RJ को निशाना बना रहे इस्लामी कट्टरपंथी

यूपी में एक और नाम बदलने की तैयारी, मियाँगंज हो जाएगा 'मायागंज'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -