देश में ऑडी आर8 वी10 प्लस लांच

जर्मनी की मशहूर वाहन निर्माता कंपनी ऑडी के द्वारा बीते गुरुवार को भारत में अपनी सबसे दमदार कार "ऑडी आर8 वी10 प्लस" को लांच किया गया है. मामले में ही ऑडी इंडिया के प्रमुख जो किंग का यह बयान सामने आया है कि ऑडी आर8 वी10 प्लस को पहले से भी अधिक दमदार बनाया गया है. यह भी कहा जा रहा है कि इसे पिछले कई सालो में कार रेसिंग में मिली सफलता से मिली जानकारी के उपयोग के बाद बनाया गया है.

बता दे कि कंपनी के इस कार लांच के मौके पर ब्रांड एंबेसडर और स्टार क्रिकेटर विराट कोहली भी मौजूद रहे. इस दौरान उन्होंने किंग के साथ तमिलनाडु में तंजिया एरोस्पेस एंड एविएशन लिमिटेड की हवाईपट्टी पर इस कार की सवारी भी की. इस लॉचिंग पर कोहली ने कहा कि ऑडी हमेशा से ही मेरी सबसे पसंदीदा कार रही है और मैं हमेशा से ही इसका बहुत बड़ा प्रशंसक भी रहा हु. पहले मेरे पास पहले एक A4, एक R8 था और अभी मेरे पास Q7 भी मौजूद है.

उन्होंने ऑडी की कार्स को लेकर प्रशंसा भरे लहजे में कहा है कि इसकी सीट पर बैठने में एक अलग ही सुकून मिलता है. बता दे कि यह नई कार कर्नाटक में 2,60,21,000 रुपये की शुरूआती कीमत के साथ पेश हुई है. जबकि इस कार को शून्य से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने में सिर्फ 3.2 सैकेंड ही लगते है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -