Audi : इस धांसू कार की कंपनी ने बुकिंग करना की प्रारंभ

Audi : इस धांसू कार की कंपनी ने बुकिंग करना की प्रारंभ

जर्मनी की जानी मानी कार निर्माता कंपनी Audi ने नई Audi RS Q8 की बुकिंग प्रारंभ करने का ऐलान कर दिया है. Nurburgring पर सबसे तेज सीरीज प्रोडक्शन एसयूवी RS Q8 एक शानदार हाई परफॉर्मेंस मशीन है. यह गाड़ी रोजाना के आवागमन के लिए भी उपयोगी है और डिजाइन व ड्राइव के मामले में इसका कस्टमाइजेशन मेन्यू बहुत व्यापक है. कंपनी ने इसकी बुकिंग 15 लाख रुपये की शुरूआती प्राइस पर प्रारंभ हो रही है.

कोरोना की मार से बेहाल ऑटो सेक्टर, नए वाहनों की बिक्री में आई 78 फीसद की गिरावट

इस ऐलान पर ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लों ने बताया कि, "इस वर्ष का हमारा चौथा प्रोडक्ट पेश हुआ है. जिसमें Audi RS Q8 परफॉर्मेंस और ऐग्रेसिव स्टाइलिंग की उम्दा मिसाल है. ट्विन टर्बो V8 पेट्रोल इंजन के साथ Audi RS Q8 की फ्लेक्सिबिलिटी का बेहतरीन संगम है. इस साल हमने Audi Q8 को पेश किया था जो कि एक शानदार एसयूवी है, उसे बहुत बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली जिसे देखकर ऑडी RS Q8 को भारत में तत्काल पेश करने के लिए हमें उत्साह मिला है.

Whatsapp में आने वाला है यह नया फीचर, पढ़कर खुश हो जाएंगे आप

विदित हो कि Audi फैमिली की सबसे शक्तिशाली एसयूवी कूपे नई ऑडी RS Q8 हाई परफॉर्मेंस स्पोर्ट्स कार के अपने जीन्स को बहुत प्रभावी तरीके से दर्शाती है. Audi RS Q8 में V8 ट्विन टर्बो 4.0 TFSi इंजन उपलब्ध कराया है. जिसमें 3.8 सेकंड में 0 से 100 kmph की रफ्तार हासिल करने की ताकत है. ढिल्लों ने आगे कहा, "ऑडी इंडिया के लिए यह बहुत अच्छा समय है, हमारी कारें बड़ी तेजी से भारतीय सड़कों पर पहुंच रही हैं. 10 माह के वक्त में यह हमारा पांचवा प्रोडक्ट पेश हुआ है और मुझे इस बात की खुशी है, कि अगले कुछ माह में पेश होने वाला यह एकमात्र Q मॉडल नही है.

Kawasaki Versys-X 250 बाजार में ब्रिकी के लिए हुई पेश, जानें कीमत

महिंद्रा ने बाज़ार में उतारी Mojo BS6, भारत में 4 कलर स्कीम के साथ किया लांच

उइगर महिलाओं पर चाइना की ज्यादती, हान पुरुषों से करवा रहा शादी