Audi A8L : लंबी यात्रा में भी नही होगा थकान का अहसास, बुकिंग हुई प्रारंभ
Audi A8L : लंबी यात्रा में भी नही होगा थकान का अहसास, बुकिंग हुई प्रारंभ
Share:

दुनिया की लग्जरी वाहन निर्माता कंपनी Audi India ने अपनी नई जेनरेशन वाली A8L की बुकिंग शुरू कर दी है. कंपनी ने इसकी आधिकारिक घोषणा भी कर दी है. अब ग्राहक Audi के किसी भी डीलरशिप्स पर जाकर इस प्रीमियम सिडान को बुक कर सकते हैं. कंपनी की तरफ से बताया गया है कि 2019 Audi A8L की कई बुकिंग उनके पास अब तक आ भी चुकी हैं. Audi A8 का बड़ा व्हीलबेस वाला मॉडल भारत में लॉन्च होगा, जिसका मुकाबला Mercedes-Benz S-Class और BMW 7 Series से होगा.चौथी जेनरेशन वाली Audi A8 पर से जुलाई 2017 में पर्दा उठा था, जब कंपनी ने इसे सबसे पहले स्पेन की राजधानी बार्सिलोना में हुए Audi Summit में प्रदर्शित किया था. आइए जानते है अन्य खासियत 

Honda अपनी 1000 cc वाली इस मोटरसाइकिल को फिर से बाजार में कर सकती है प्रदर्शित

पिछले काफी समय से Audi की भारत में टेस्टिंग चल रही है. इसकी ऑन लाइन इंटरनेट और सोशल मीडिया पर कई स्पीई तस्वीरें भी आ चुकी हैं. Audi A8 तीन इंजन ऑप्शन्स के साथ आ सकती है.इनमें 3.0-लीटर वाला V6 पेट्रोल इंजन, 3.0-लीटर वाला V6 डीजल इंजन और उससे भी ज्यादा पावरफुल 4.0-लीटर वाला V8 इंजन शामिल है.

बजाज पल्सर का लेटेस्ट वर्जन होगा कमाल, ये है संभावित लॉन्च डेट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 2016 में शोकेस हुए कॉन्सेप्ट मॉडल के मुताबिक नई Audi A8 को बोल्ड और स्पोर्टी डिजाइन दिया जा सकता है. इसमें आपको फ्लैट रूफ डोम मिलेगा. इसके एक्सटीरियर की बात करें तो इसमें सिंगल फ्रेम क्रोम ग्रिल, HD मैट्रिक्स LED हेडलाइट्स और OLED तकनीक के साथ बोल्ड टेललैंप्स दिए जा सकते हैं.इसमें आपको कई नए प्रीमियम फीचर्स देखने को मिलेंगे. नई A8 में नया और इम्प्रुफ्ड इंफोटेनमेंट सिस्टम और वर्चुअल कॉकपिट बतौर स्टैंडर्ड मिलेगा. इसमें पैरों के अराम के लिए आपको पीछे की सीट पर फुच मसाजर मिलेगा. इसकी सीट को इस तरह डिजाइन किया गया है, जिससे लंबी यात्रा के दौरान भी आपको थकान नहीं होगी. हालांकि, भारत में इसकी क्या कीमत होगी इसकी अभी कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. वहीं, लॉन्च की बात करें तो कंपनी इसे साल के अंत तक भारत में लॉन्च कर देगी.

Ather ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के दाम किए कम, ये है कारण

Suzuki मोटरसाइकिल को मिली मंदी मे बंपर सेल्स, जानिए कितनी हुई वृद्धि

2020 Triumph Rocket 3 बाइक ग्राहकों को बना देगी क्रेजी, फीचर्स कर देंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -