49 लाख रु कीमत के साथ आई Audi की A6 Lifestyle Edition, ये मिलेंगे स्पेसिफिकेशन-फीचर्स
49 लाख रु कीमत के साथ आई Audi की A6 Lifestyle Edition, ये मिलेंगे स्पेसिफिकेशन-फीचर्स
Share:

दुनिया की लग्जरी वाहन निर्माता कंपनी ऑडी ने A6 Lifestyle Edition कार को लांच कर दिया है. इसका काफी लंबे समय से ग्राहकों का इन्तजार था. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस नए स्पेशल एडिशन मॉडल को अतिरिक्त किट और अक्सेसरी के साथ बाजार में पेश किया गया है और इसके लाइफस्टाइल एडिशन में सबसे खास बात इसमें दिया गया रियर सीट इंटरटेनमेंट पैकेज बताया जा रहा है. साथ हे इस पैकेज की बात की जाए तो इस पैकेज में कार की पिछली सीट्स पर बैठने वालों के लिए दो अलग-अलग 10-इंच के नेटवर्क टैबलेट उपलब्ध कराएगी. खबर है कि यह फ्रंट सीट के पीछे लगे हुए आते हैं और इन्हें निकालकर कार के बाहर टैबलेट के रूप में भी आप इस्तेमाल कर सकते हैं. अब बात करें इसकी कीमत की तो कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 49.99 लाख रुपए है. 

फीचर्स...

अब बात करते है लाइफस्टाइल एडिशन में शामिल फीचर्स की तो इसमें भी स्टैंडर्ड ए6 वाला ही इंजन दिया गया है और इसमें एक 190hp पावर वाला 1.8-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन दिया हुआ है. वहीं इसका दूसरा इंजन 190hp पावर वाला 2.0-लीटर टर्बो-डीजल इंजन है और ये दोनों इंजन 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस बताए जा रहे हैं. साथ ही इसके अलावा नई ऑडी ए6 में पडल लैम्प्स दिए गए हैं, जो जमीन पर ब्रैंड का लोगो दिखाएंगे. 

इस नई और दमदार कार में एक एस्प्रेसो मेकर भी है और इसके साथ आउडी ए6 लाइफस्टाइल एडिशन में बोस सराउंड साउंड सिस्टम, एडाप्टिव एयर सस्पेंशन, आउडी का ड्राइव सिलेक्ट ड्राइव मॉडल और वायस कमांड व नेविगेशन 
मिलेगा. जबकि A6 Lifestyle Edition में आपको कंपनी का MMI इन्फोटेनमेंट सिस्टम भी मिलेगा. 

Kawasaki ने शुरू की देश में अपनी तेज रफ्तार बाइक Ninja H2R की डिलीवर

यह है हिंदुस्तान की सबसे पसंदीदा स्कूटर, नए अवतार में जल्द ही आएगी Honda Activa

Boeing ने खड़ा कर दिया अनोखा ड्रोन, बिना पायलट के चलेगा 3700 KM

TVS Motor का कमाल, फरवरी 2019 की बिक्री में आया इतना गजब का उछाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -