भारत में लॉन्च हुई ऑडी A4 2021, जानें कीमत और अन्य विवरण
भारत में लॉन्च हुई ऑडी A4 2021, जानें कीमत और अन्य विवरण
Share:

लग्जरी कार निर्माता कंपनी ऑडी की कारें लॉन्च से पहले ही काफी चर्चा में हैं। A4 भारतीय बाजार में सबसे अधिक बिकने वाली लक्जरी सेडान में से एक रही है और इसने हमेशा सक्षम ड्राइव के साथ एक परिष्कृत रूप का वादा किया है। A4 2021 भी सुर्खियां बटोर रहा है और अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर भारत में A4 2021 को of 42.34 लाख की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है।

नया ए 4 कई महत्वपूर्ण अपडेट के साथ आता है। यह एक नए 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आता है जो 190 bhp की पावर को बेल्ट करता है और 320 Nm का पीक टॉर्क है। इसका मतलब है कि तत्कालीन 1.4-लीटर पेट्रोल इंजन को दरवाजा दिखाया गया है और ऑडी ने डीजल इंजनों को नए / अद्यतन प्रसाद के लिए अपने विचार से बाहर रखना जारी रखा है। एक बिल्कुल नया फ्रंट ग्रिल है जो अधिक स्पष्ट है और स्टाइलिश एलईडी हेडलाइट इकाइयों द्वारा flanked है। बोनट को चालाकी से तराशा गया है जबकि कार का लो स्लंग प्रोफाइल इसे साइड से स्पोर्टी टच देता है।

नई ऑडी ए 4 में 10.1 इंच का मुख्य टचस्क्रीन डिस्प्ले और ऑडी का वर्चुअल कॉकपिट सेट है। उपयोग की जाने वाली सामग्री प्रीमियम गुणवत्ता की है और चारों तरफ पर्याप्त जगह है।

डॉलर के मुकाबले भारतीय रुपया 15 पैसे की गिरावट के साथ 73.17 पर हुआ बंद

रेलटेल, आईआरएफसी और इंडिगो पेंट्स इस महीने लॉन्च करेंगे आईपीओ

गिरावट के साथ बंद हुआ सेंसेक्स, निफ़्टी का रहा ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -