B'Day Special : 53 की उम्र में सेक्सुअल फिल्म कर रहे हैं ये एक्टर

B'Day Special : 53 की उम्र में सेक्सुअल फिल्म कर रहे हैं ये एक्टर

बॉलीवुड की चुनिंदा फिल्में करने वाले एक्टर अतुल कुलकर्णी आज अपना 53 वां जन्मदिन मना रहे हैं. 52 साल की उम्र में भी ये अपनी दमदार एक्टिंग से सभी को पीछे छोड़े हुए हैं. बॉलीवुड की कई फिल्में कर चुके हैं और हर फिल्म में अपना एक नया रूप ही दिखाया गया है. आपको बता दें, अतुल का जन्म 10 सितम्बर 1965 को कर्णाटक के बेलगावी में हुआ था जिन्होंने हिंदी फिल्म के साथ कई फिल्में की हैं. हिंदी फिल्मों के साथ अतुल ने तमिल, मलयालम, तेलगु, कन्नड़, मराठी, ओड़िआ और इंग्लिश फिल्मों में भी काम किया है और हर फिल्म में एक्टिंग से सभी को लोहा मनवाया है.

अतुल कुलकर्णी ने महाराष्ट्र सोलापुर से अपनी हाई स्कूल की पढाई पूरी की उसके बाद अपना कॉलेज बेलगाउं से पूरा किया. उन्होंने इंग्लिश लिटरेचर से अपना ग्रेजुएशन खत्म किया. इसके बाद उन्होंने ड्रामा स्कूल से एक्टिंग का डिप्लोमा कोर्स भी किया जिसके बाद उन्होंने एक थिएटर आर्टिस्ट गीतांजलि कुलकर्णी से शादी कर ली जिनसे वो ड्रामा स्कूल में ही मिले थे. 

हिंदी फिल्मों में उन्होंने 'चांदनी बार' से एकदम रखा था जो साल 1999 में आई थी. इस फिल्म उनकी बेहतरीन अदाकारी देखने को मिली. इसके बाद शाहरुख़ खान की 'रईस' में भी उनकी अदाकारी देखने को मिली. अतुल ने कई ऐसी फिल्मों में काम किया है जिससे उनका इमेज खराब हो सकती थी लेकिन उनकी एक्टिंग से उन्हें जाना जाता है. इन्होने अपनी एक्टिंग के लिए नेशनल अवॉर्ड भी जीते हैं. अतुल आखिरी बार 'द गाज़ी अटैक' में नज़र आये थे और इनकी आने वाली फिल्म है 'हेलीकाप्टर ईला' में नज़र आने वाले हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

राम जेठमलानी जन्मदिन विशेष : इस बॉलीवुड अभीनेता को किस करने की वजह से विवादों में घिरे थे देश के सबसे महंगे वकील

फैशन वीक में काफी सोबर नज़र आई निक की मंगेतर

दो पत्नियों से तलाक के बाद खुद से 21 साल छोटी लड़की पर आया अनुराग कश्यप का दिल

 

?