GPSC में इस पद पर मिलेगा आकर्षक वेतन
GPSC में इस पद पर मिलेगा आकर्षक वेतन
Share:

क्या आप गोवा राज्य में सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं? अगर हां, तो यहां आपके लिए खुशखबरी है। गोवा लोक सेवा आयोग अब एसोसिएट प्रोफेसर, प्रोफेसर, ट्यूटर, व्याख्याता, निदेशक, प्रशिक्षक और कानूनी अधिकारी जैसे विभिन्न पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों की भर्ती कर रहा है। यह उन लोगों के लिए एक अच्छा अवसर है जो एक सरकारी संगठन में काम करना चाहते हैं और राज्य के विकास में योगदान देना चाहते हैं। इस ब्लॉग पोस्ट में, हम गोवा लोक सेवा आयोग भर्ती 2023 के विवरण पर चर्चा करेंगे।

संगठन और रिक्ति विवरण: गोवा लोक सेवा आयोग एक सरकारी संगठन है जो विभिन्न विभागों में विभिन्न पदों के लिए उम्मीदवारों की भर्ती करता है। संगठन ने वर्ष 2023 के लिए 65 रिक्तियों की घोषणा की है। इन रिक्तियों के लिए नौकरी का स्थान पणजी है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट gpsc.goa.gov.in पर जाकर 26/05/2023 से पहले ऑनलाइन/ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं।

गोवा लोक सेवा आयोग में उपलब्ध पदों की सूची इस प्रकार है:

सह - प्राध्यापक

प्रोफ़ेसर

कोई विषय पढ़ाना

व्याख्याता

निदेशक

प्रशिक्षक

कानूनी अधिकारी

योग्यता और पात्रता मानदंड: योग्यता मानदंड किसी भी नौकरी के लिए सबसे महत्वपूर्ण कारक हैं। हर कंपनी अलग-अलग पदों के लिए योग्यता मानदंड तय करती है। गोवा लोक सेवा आयोग भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने के लिए, उम्मीदवारों के पास B.Pharma, B.Tech/B.E, LLB, BPEd, M.Sc, M.E/M.Tech, M.Phil/Ph.D, मास्टर ऑफ डेंटल होना चाहिए। सर्जरी, MS/MD, या M.P.Ed डिग्री। उम्मीदवारों को संगठन द्वारा निर्धारित आयु सीमा मानदंडों को भी पूरा करना चाहिए।

वेतन और नौकरी का स्थान: गोवा लोक सेवा आयोग में एसोसिएट प्रोफेसर, प्रोफेसर और अधिक रिक्तियों के पदों के लिए वेतन का खुलासा नहीं किया गया है। रिक्तियों के लिए नौकरी का स्थान गोवा की राजधानी पणजी है।

आवेदन कैसे करें: उम्मीदवार जो गोवा लोक सेवा आयोग भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने में रुचि रखते हैं, उन्हें 26/05/2023 से पहले आवेदन करना होगा। भर्ती के लिए आवेदन करने के चरण यहां दिए गए हैं:

चरण 1: आधिकारिक वेबसाइट gpsc.goa.gov.in पर जाएं

चरण 2: गोवा लोक सेवा आयोग भर्ती 2023 अधिसूचना देखें

चरण 3: अधिसूचना में उल्लिखित सभी विवरण और मानदंड पढ़ें

चरण 4: आवेदन पत्र में सभी आवश्यक विवरण भरें

चरण 5: अंतिम तिथि से पहले आवेदन पत्र को लागू करें या भेजें

GMRCL में जल्द से जल्द कर दें इस पद के लिए आवेदन

MPSC में इस पद के लिए अब भी कर सकते है आप आवेदन

10वीं-12वीं पास के लिए यहाँ निकली बंपर वेकेंसी, फटाफट कर लें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -