सांवली त्वचा को भी बना सकते हैं बेहद आकर्षक, जानिए टिप्स

लड़कियों की चाहत होती है कि उनका रंग गोरा है, लेकिन अगर शुरू से ही उनका रंग सांवला है तो लड़कियां उसे कूल बनाने की कोशिश करती हैं. रंग डार्क होना कई लड़कियों के लिए मुसीबत बन जाता है. लेकिन अगर आपका भी रंग डार्क है तो भी अपने लुक को खूबसूरत बना सकते हैं. आज हम आपको यही बताने जा रहे हैं कि किस तरह से अपने डार्क चेहरे को बेहद ही आकर्षक बना सकती हैं. आज हम आपको सांवली स्किन की लड़कियों की आँखों को आकर्षक बनाने के लिए परफैक्ट आईशैडो शेड्स के बारे में बताने जा रहे हैं. तो आइये जानते है इस बारे में.  

* गोल्डन शेड
सांवली रंग की लड़कियों की आंखों पर गोल्डन शेड बहुत अच्छा दिखता है. इसे लगाने से आंखे बोल्ड दिखती है और यह स्किन टोन पर पूरी तरह से मैच भी करता है.

* कॉपर शेड
इस स्किन टोन की लड़कियों को कॉपर शेड लगाने से बिल्कुल भी झिझकना नहीं चाहिए. इसे आप ब्लैक या ब्राइट कलर के आउटफिट के साथ मैच करके लगा सकती हैं. नाइट मेकअप में यह शेड पूरी तरह से परफैक्ट है.

* ब्रोंज शेड
ब्रोंज आईशैडो सांवली स्किन पर बहुत जंचता है. इसे आप एथनिक कपड़ों जैसे सूट या फिर स्कर्ट के साथ मैच कर सकती है. यह आपकी स्किन टोन से काफी मैच करेगा, इसे आप जरूर ट्राई करें.

* बरगंडी शेड
बरगंडी शेड जरूरी नहीं है कि केवल फेयर स्किन पर जंचता है. यह डस्की स्किन टोन के लिए भी उतना ही अच्छा लगता है. इसलिए आप बी बरगंडी शेड को आप भी अपनी मेकअप किट में शामिल करें.

आँखों को बना सकते हैं परफेक्ट, इस्तेमाल करें Eyeliner

छोटी-छोटी आँखों को इस तरह बना सकते है बड़ी और आकर्षक

अब पार्लर जैसा मेकअप घर पर करें, अपनाएं ये टिप्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -