इन टिप्स से बनाएं अपनी आँखों को बड़ा और खूबसूरत
इन टिप्स से बनाएं अपनी आँखों को बड़ा और खूबसूरत
Share:

कई लोगों को आँखें बड़ी बड़ी अच्छी लगती है. इसके लिए वो मेकअप भी अलग तरीके से करते हैं ताकि उनकी आंखें खूबसूरत दिखाई दे. अगर आपकी आंखें बड़ी नहीं है तो हम आपको इन्हें आकर्षक और बड़ी बनाने के फायदे बताने जा रहे हैं. इससे आपकी आँखें भी बिन कुछ कहें आपके दिल का हाल बयां कर सकें. तो आइये जानते हैं उन मेकअप टिप्स के बारे में जो आँखों को बनाये बड़ा और आकर्षक.

* अगर आप अपनी आंखो को बड़ा दिखाना चाहती है तो इसके लिए आप कभी भी आईलाइनर को अपनी आंखो के चारों तरफ ना लगाए क्योकि इससे आपकी आंखे और ज्यादा छोटी लगने लगती हैं. तो अच्छा होगी की आप आईलाइनर को अपनी आंखों के किनारे तक ही लगाएं और कभी भी इसे अपनी आंखों के अन्दर ना लगाए इसके स्थान पर आप इसे बाहर की तरफ लगाएगी तो ये ज्यादा बड़ी दिखायी देखी.

* आप जब भी आईलाइनर लगाए तो उसे पहले पतला-पतला लगाते हुए आखिर में मोटा कर दें. इससे आपकी आंखें काफी सुन्दर और बड़ी दिखेगी. लेकिन इस प्रकार से आईलाइनर लगाते समय इस बात का ध्यान रखे की आप अपनी दोनों आंखो पर समान रुप से आईलाइनर का प्रयोग करें.

* आजकल हर लड़की आईब्रो तो बनाती ही हैं. लेकिन क्या आप ये जानती है की आइब्रो अगर सही से बनायी जाए तो भी आपकी आंखे बड़ी लग सकती हैं. वैसे आप अगर पतली आईब्रो बनाती है तो वो सबसे अच्छा होगा अपनी आखो को बड़ा दिखाने के लिए.

हाथों की सुंदरता पर भी दें ध्यान, अपनाएं ये घरेलु उपाय

इस जापानी मसाज से दूर होगी शरीर की सभी परेशानी, नहीं होंगे रिंकल्स

पैरों को बेहद ही सुंदर बनाती है फिश पेडीक्योर टिप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -