कम समय में ऐसे करे आकर्षक मेकअप
कम समय में ऐसे करे आकर्षक मेकअप
Share:

आज कल के बिजी लाइफ में अधिकतर महिलाएं अपना ख्याल ही नहीं रख पाती है इसलिए आज हम आपको कुछ आसान टिप्स बताने जा रहे है जिससे आप कुछ ही मिनटों में खूबसूरत बन सकती है. अगर आपको काम-काज या ऑफिस के कारण मेकअप करने का टाइम नहीं मिल पा रहा हो तो ऐसे में हम आपको कुछ आसान सा ब्यूटी टिप्स बतायेगे. जिससे आप कम समय में खूबसूरत बन जाएगी. 

ऐसे पाएं घने और सुन्दर बाल 

धूल मिटटी या केमिकल प्रोडक्ट के इस्तेमाल करने से बालो को काफी नुकसान पहुचता है. जिससे बाल बहुत झड़ने और पतले होने लगते है. आज हम आपको बतायेगे कुछ आसान उपाए जिस से आप मोटे और घने बाल पा सकते है. बालों को नींबू और एलोवेरा के रस से धोएं. इन्हे आप अपने शैंपू में भी मिला कर लगा सकते है.

लंबी और घनी आई लैश

कैस्टर ऑइल, एलोवेरा जैल और विटामिन ई तेल का एक मिश्रण तैयार कर के रख लें और रात को सोने से पहले इस मिश्रण को अपने पलकों पर लगाएं. रातभर ऐसा ही रहने दे. इससे आपकी पलके घनी हो जाएगी. 

लिपस्टिक का अच्छा कलर लाएं 

अगर आप लिपस्टिक से अच्छा कलर चाहती है तो लिपस्टिक लगाने से पहले अपने होठों पर कंसीलर लगाएं और फिर ऊपर से लिपस्टिक लगाएं. इससे लिपस्टिक का अच्छा कलर आएगा आपके होठो पर.

ऐसे पाये पेंसिल से नेचुरल आइब्रो 

आईब्रो में हमेशा लाइट ब्राउन पेंसिल का ही इस्तेमाल करना चाहिए. पेन्सिल लगाने के बाद अपनी उंगली से पेंसिल के शेड को फैला लें. इससे आपकी आईब्रो प्राकृतिक रूप से घनी दिखेगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -