यूपीएससी ईए/एओ परीक्षा 2020 केंद्र परिवर्तन को लेकर जारी की गई महत्वपूर्ण अधिसूचना
यूपीएससी ईए/एओ परीक्षा 2020 केंद्र परिवर्तन को लेकर जारी की गई महत्वपूर्ण अधिसूचना
Share:

संघ लोक सेवा आयोग ने यूपीएससी ईओ / एओ परीक्षा 2020 के लिए http://upsc.gov.in पर केंद्र परिवर्तन के बारे में एक महत्वपूर्ण अधिसूचना जारी की है। परिवर्तन को पहले लागू करने के लिए पहले स्लॉट के आधार पर अनुमति दी जाएगी और विंडो 15 दिसंबर, 2020 से ओपन होगी।

जिन आवेदकों ने परीक्षा के लिए आवेदन किया है वे नोट कर सकते हैं कि नए केंद्र उम्मीदवारों के लिए उपलब्ध कराए जाएंगे। केंद्र परिवर्तन के विकल्प दो चरणों में उपलब्ध होंगे, चरण 1 15 दिसंबर से शुरू होगा और 21 दिसंबर, 2020 को समाप्त होगा। जबकि, दूसरा चरण 29 दिसंबर से शुरू होगा और 4 जनवरी, 2020 को बंद होगा। उम्मीदवारों को अनुमति दी जाएगी। केंद्र में बदलाव के लिए आवेदन कर सकते हैं और अपने संशोधित विकल्पों के अधीन कर सकते हैं। 

साथ ही परिवर्तन के अनुरोधों को मौजूदा केंद्रों के साथ-साथ नए केंद्रों में उपलब्ध क्षमताओं के खिलाफ माना जाएगा। सभी को सलाह दी जाती है कि वे जल्द से जल्द आवेदन करें और आधिकारिक सूचना के माध्यम से http://upsc.gov.in पर उपलब्ध हैं। ईपीएफओ भर्ती के लिए यूपीएससी प्रवर्तन अधिकारी / लेखा अधिकारी या ईओ / एओ परीक्षा 9 मई 2021 को आयोजित की जानी है।

एनबीई ने घोषित किया भर्ती परीक्षा परिणाम

2021 में ईकॉमर्स उद्योग में नौकरी पाने के लिए अपनाएं ये 3 कौशल

पद एमओ/स्पेशलिस्ट के पदों पर यहाँ निकली भर्तियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -