आज बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर
आज बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर
Share:

विश्व ईवी दिवस की पूर्व संध्या पर, ओला इलेक्ट्रिक ने अपने नए ओला इलेक्ट्रिक स्कूटरों के लिए ऑनलाइन ऑर्डर स्वीकार करना शुरू किया, जो दो मॉडल ओला एस1 और ओला एस1 प्रो में उपलब्ध हैं। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर आज स्टॉक खत्म होने तक बिक्री के लिए जाएंगे, दोनों वेरिएंट के लिए कीमतें 99,999 रुपये और 129,999 रुपये (एक्स-शोरूम, भारत) से शुरू होंगी। पूरी प्रक्रिया डिजिटल रूप से की जाएगी। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर दस अलग-अलग रंगों में आते हैं और ओला द्वारा 1,000 भारतीय स्थानों पर सीधे आपूर्ति की जाएगी।

Ola S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर FAME-II और राज्य सब्सिडी के लिए भी पात्र हैं, इस प्रकार कुछ क्षेत्रों में खरीद के समय कीमतों को कम किया जाना है। उदाहरण के लिए, दिल्ली में S1 की कीमत राज्य सब्सिडी के बाद 85,009 रुपये होगी, लेकिन गुजरात में इसकी कीमत 79,000 रुपये होगी। ओला ने 2,999 रुपये का ईएमआई प्लान पेश करने के लिए बैंकों के साथ भी साझेदारी की है। ओला एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर कई गैस स्कूटरों की तुलना में काफी सस्ता होगा जहां सक्रिय सब्सिडी अनुदान है।

Ola S1 2.98kWh बैटरी पैक के साथ आता है, लेकिन Ola S1 Pro 3.97kWh बैटरी पैक के साथ आता है। ये घटक S1 और S1 Pro को क्रमशः 3.6 सेकंड और 3 सेकंड में 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ने में सक्षम बनाते हैं। ओला एस1 और ओला एस1 प्रो पर 0-60 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चलने में क्रमश: 7 सेकेंड और 5 सेकेंड का समय लगता है। एक वॉल चार्जर S1 Pro को 6 घंटे 30 मिनट में जूस कर सकता है, जबकि S1 पर 4 घंटे 48 मिनट के बेहतर समय पर ऐसा ही किया जाता है। प्रदर्शन के मामले में, ओला एस 1 में 90 किमी प्रति घंटे की गति और 121 किमी की रेंज सिंगल चार्ज पर दो मोड- नॉर्मल और स्पोर्ट्स के साथ है। टॉप-स्पेक ओला एस 1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर में 181 किमी रेंज के साथ 115 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड है, जिसमें तीन राइडिंग मोड हैं- नॉर्मल, स्पोर्ट्स और हाइपर।

ड्राइवर ने ऑटो के पीछे लिखवाया कुछ ऐसा कि सोशल मीडिया पर छाई तस्वीर

हॉर्न की कर्कश आवाज की जगह सुनाई देगी बांसुरी और तबले की धून, सरकार जल्द लेगी ये बड़ा फैसला

इन 6 शहरों में फिर से शुरू हुई बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -