मंच के माध्यम से किया जा रहा शिक्षा का स्तर बढ़ाने का प्रयास: हरिशंकर
मंच के माध्यम से किया जा रहा शिक्षा का स्तर बढ़ाने का प्रयास: हरिशंकर
Share:

कल गिहार समाज द्वारा एक जागरण मंच का कार्यक्रम आयोजित किया गया. जिसमे गिहार समाज जागृति मंच के जिलाध्यक्ष हरिशंकर गिहारा ने कहा कि, गिहार समाज के शोषण की कोई सुधि नहीं ले रहा है, जिसके लिए मंच के माध्यम से समाज के सम्मान व शिक्षा का स्तर बढ़ाने का प्रयास किया जा रहा है. समाज में व्याप्त कुरीतियों को भी दूर रखा जाए तथा समाज के लोगों का सम्मान बढ़े.

उन्होने आगे बताया कि, गिहार समाज के बुजुर्गो ने सदैव संघर्ष किया है, जिसके ही बताये गये मार्ग दर्शन पर आज भी हमारा समाज जनहित में कार्य करने के साथ ही संघर्ष भी कर रहा है. फिर भी समाज को सम्मान नहीं मिल पा रहा है. जिसके लिए मंच के माध्यम से हर बेहतर कदम उठाया जाएगा. वही कार्यक्रम में समाज के उपाध्यक्ष गिहारा ‘राणा’ ने कहा कि हमारा प्रयास है कि गिहार समाज उन्नति की राह पर चले, जिसके लिए हम सभी गरीब जनता की समस्याओं, कठिनाइयो को राष्ट्रीय अध्यक्ष सुधीर कुमार गिहारा के नेतृत्व में दूर करने का प्रयास कर रहे है. 

जिलाध्यक्ष हरिशंकर गिहारा ने समाज का सम्मान व स्तर बढ़ाने के लिए साफ-सफाई तथा शिक्षित करने के प्रयास की भी बात कही है. उन्होंने बताया कि, गिहार समाज के हर समस्याओं में समाज अपना योगदान कर रहा है, चाहें वह रक्तदान करना हो या फिर किसी इलाज या आवश्यकताओं को पूरा करने का ही क्यों न हो.

Punjab Board: 6 जनवरी से शुरू होगी प्री-बोर्ड एग्जाम

CBSE: अगले सत्र से छात्र पढ़ेंगे यह नया विषय

गरीब बच्चों के अंधियारे जीवन में प्रकाश भरेगा नव वर्ष

जॉब और करियर से जुडी हर ख़बर न्यूज़ ट्रैक पर सिर्फ एक क्लिक में, पढिये कैसे करे जॉब पाने के लिए तैयारी और बहुत कुछ.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -