रेप पीड़िता की कब्र खोदने की कोशिश, लोगों ने मचाया हंगामा
रेप पीड़िता की कब्र खोदने की कोशिश, लोगों ने मचाया हंगामा
Share:

लखनऊ: हाल ही में उन्नाव के बिहार क्षेत्र कांड में पीड़िता के परिजनों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है. जंहा इंसाफ और सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने की मांग को लेकर बुधवार को परिजन कब्र पर पहुंच गए. उन्होंने वहां मौजूद पुलिसकर्मियों को चेतावनी दी कि वे शव बाहर निकाल लेंगे. मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने पीड़ित पक्ष को साफ कह दिया कि जिला मैजिस्ट्रेट की अनुमति के बिना शव निकालना अपराध है. बिहार क्षेत्र में पीड़िता के परिजनों से मिलकर तहसील प्रशासन ने सरकारी नौकरी और अन्य सुविधाओं के लिए मंगलवार को ही कागजात तैयार कराने शुरू कर दिए थे. बुधवार दोपहर उसके पिता, बहन, भाई और अन्य परिवारीजन अचानक भड़क गए. उनका आरोप था कि न इंसाफ मिल रहा है और न ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलवाया जा रहा है.

बयान देने को कर रहे राजी: वही बीते मंगलवार की तरह ही बुधवार को भी पुलिस अधिकारियों ने पीड़िता के परिवारीजनों को बयान दर्ज करवाने के लिए समझाया है. हालांकि वे अब तक बयान न दर्ज कराने पर अड़े हुए हैं.

'बहन को मारना चाहते थे': जंहा यह पता चला है कि पीड़िता की बहन ने कहा था कि बिना पूछे और सूचना दिए उनकी बहन को उन्नाव और लखनऊ भेजा गया. उसे अच्छा इलाज नहीं दिया गया. वह उसे मारना चाहते थे. पुलिस की जिस गाड़ी से परिवार के लोगों को उन्नाव भेजा गया था, वह रास्ते में खराब हो गई थी. दोपहर 2 बजे परिवार लखनऊ पहुंच सका था.

मध्य प्रदेश में फिर शर्मसार हुई मानवता, पति ने हलाला के नाम पर तांत्रिक से कराया पत्नी का रेप

भदोही: स्कूल बस में जा घुसा तेज रफ़्तार ट्रक, पांच बच्चों सहित 7 घायल

दर्दनाक हादसा: बाइक सवारों को ट्रक ने मारी टक्कर, 2 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -