हरियाणा चुनाव: मतदान के दौरान बड़ी घटना, जजपा उम्मीदवार दुष्यंत चौटाला पर हुई हमले की कोशिश

हरियाणा चुनाव: मतदान के दौरान बड़ी घटना, जजपा उम्मीदवार दुष्यंत चौटाला पर हुई हमले की कोशिश

जींद: हरियाणा की हॉट सीटों में शुमार उचाना विधानसभा सीट के अंतर्गत आने वाले गांव डूमरखा कलां राजकीय स्कूल में पोलिंग बूथ पर जजपा उम्मीदवार दुष्यंत चौटाला पर गिलास फेंकने के प्रयास के बाद हालात तनावपूर्ण हो गए। ग्रामीणों की दुष्यंत चौटाला के साथ बहस भी हुई है। इस कारण से कुछ समय के लिए मतदान भी बाधित रहा। 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही डीसी डा आदित्य दहिया, एसपी अश्विन शैणवी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए हैं। डीसी ने कहा है कि मामले की तफ्तीश जारी है। उचाना के जजपा प्रत्याशी दुष्यंत चौटाला मतदान के दौरान गांव डूमरखा कलां राजकीय स्कूल के पोलिंग बूथ क्रमांक 49 पर सोमवार को पहुंचे। उन्होंने बताया कि एक महिला का वोट पहले से ही डाला हुआ था।

इस वजह से उन्होंने टेंडर वोट डालने के लिए कहा तो वहां भाजपा के एजेंट और पांच-छह अन्य लोगों ने उन पर गिलास फेंकने का प्रयास किया। दुष्यंत ने मामले की शिकायत डीएसपी चंद्रपाल से की, किन्तु उन्होंने कोई एक्शन नहीं लिया। उन्होंने कहा कि बूथ नम्बर 49 पर फर्जी वोटिंग करवाई जा रही थी, जिसकी शिकायत निर्वाचन आयोग को भेज दी गई है। साथ ही उन्होंने मांग की कि बूथ पर दोबारा से वोटिंग करवाई  जाए।

बंद हो चुकी इस एयरलाइन कंपनी के पूर्व सीईओ बने गोएयर में सलाहकार

पूर्व आरबीआई गवर्नर रघुराम राजन ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कही यह बात

आईएमएफ में भारत का कोटा नहीं बढ़ने से वित्त मंत्री निराश, कही यह बात