मोदी पर हमला करते हुए ये क्या कह गए राहुल गाँधी
मोदी पर हमला करते हुए ये क्या कह गए राहुल गाँधी
Share:

बेल्लारी: कर्नाटक चुनाव को लेकर कांग्रेस काफी एक्टिव नजर आ रही है. शनिवार को राहुल गाँधी कर्नाटक चुनाव का आगाज करने बेल्लारी पहुंचे, यहां लाखों कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में राहुल गाँधी ने चुनावी यात्रा की शुरुआत की. चुनावी यात्रा की शुरुआत के इस कार्यक्रम में राहुल गाँधी के साथ विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे तथा वर्तमान में कर्नाटक के मुख्यमंत्री के. सिद्धारमैया भी मौजूद थे. राहुल गाँधी कर्नाटक में चार दिन की यात्रा पर है.

राहुल गाँधी ने लाखों कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए, जनता से कहा कि, कर्नाटक के भविष्य का फैसला आप लोगों के हाथ में है. एक तरफ मै हूँ कांग्रेस है और एक तरफ झूठे वादें करने वाली भाजपा और नरेंद्र मोदी है. राहुल ने जनता से आह्वान किया कि जो सच बोलता है आप उस पर यकीन करें, क्योंकि झूठ बोलने वालों से कर्नाटक की जनता को कोई फायदा नहीं पहुंचेगा. राहुल ने दावा किया कि मोदी जी जो वादा करते हैं, उसे निभाते नहीं हैं.संसद में मोदी जी ने भविष्य की बात नहीं की, सिर्फ कांग्रेस और इतिहास की बात करते रहे. उन्होंने बताया कि मोदी जी ने 15 लाख रूपये खाते में भिजवाने का वादा किया था, लेकिन एक रूपया भी नहीं आया.

राहुल गांधी अपनी 4 दिन की यात्रा में 10 से 13 फरवरी तक हैदराबाद-कर्नाटक इलाके का दौरा करेंगे. इस दौरान वो बेल्लारी, कोप्पल, गुलबर्गा और रायचुर जाएंगे. इसके बाद राहुल हुलीगम्मा मंदिर दर्शन करने जाएंगे और वहां से गवी सिद्धेश्वर मठ भी जाने का कार्यक्रम है. गवी सिद्धेश्वर मठ को लिंगायत मठ भी कहा जाता है. दरअसल, जिस क्षेत्र में राहुल यात्रा कर रहे हैं वहां लिंगायत समुदाय की आबादी सबसे ज्यादा है. ऐसे में राहुल का गवी सिद्धेश्वर मठ जाना इसी समुदाय को कांग्रेस के पाले में लाने की कोश‍िश है.

ये है राहुल गाँधी की लक्जरी चुनावी बस

तेजस्वी की संविधान बचाओ न्याय यात्रा

फिलिस्तीन में पीएम मोदी का पहला भाषण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -