मैनपुरी में धारदार हथियार से मामा-भांजे पर हमला, एक की मौत
मैनपुरी में धारदार हथियार से मामा-भांजे पर हमला, एक की मौत
Share:

मैनपुरी : मैनपुरी के कोतवाली क्षेत्र में अज्ञात लोगों ने रात के समय मामा-भांजे पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. हमले में एक की मौत हो गई वहीं दूसरे को गंभीर अवस्था में सैफई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के अबाबाग कालोनी नगला पजाबा में रात में आलोक मिश्रा पुत्र बबलू मिश्रा की अज्ञात लोगों ने घर में घुसकर धारदार हथियार से काट कर हत्या कर दी, वही राकेश मिश्रा निवासी जलालाबाद फर्रुखाबाद को घायल कर दिया. राकेश को गंभीर हालत में सैफई रेफर किया गया है. 

बेबर के गांव दुर्जनपुर में रहने वाला आलोक का निबाड़ बनाने का कारखाना है. आलोक और राकेश रिश्ते में मामा भांजे लगते हैं. घटना की जानकारी मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ सिटी ने मौके पर पहुंचे. हमलवार कौन थे, इसका पता भी नहीं लग सका है. 

चुनावों के दौरान हत्या की इस वारदात से इलाके में दहशत फैल गई वहीं कानून व्यवस्था को लेकर पुलिस के भी हाथ पांव फूल गए. सपा विधायक राजू यादव ने घटना के लेकर अधिकारियों से बातचीत की और शाम तक घटना में शामिल लोगो गिरफ्तार के लिए कहा. पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा करने का भरोसा दिलाया है.

गर्भवती डांसर की हत्या के बाद उसके पति की भी मौत

किताब की जगह रिवाल्वर, क्लास में सरेआम मारी गोली

सास के खून से लिख दी नापाक इश्क की घिनौनी कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -