तंजीम पर हुआ प्लानिंग के तहत हमला : एनआईए IG
तंजीम पर हुआ प्लानिंग के तहत हमला : एनआईए IG
Share:

बिजनौर : उत्तर प्रदेश के बिजनौर में ताबड़तोड़ फायरिंग में शहीद हुए एनआईए के डिप्टी एसपी तंजील अहमद को लेकर जानकारी सामने आई है कि उन पर प्लानिंग के तहत हमला किया गया है। इस दौरान डिप्टी एसपी की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरी ओर उनकी पत्नी गंभीररूप से घायल हो गई। उनकी पत्नी को उपचार प्रदान किया जा रहा है। जांच हेतु घटनास्थल पर लखनऊ से डीआईजी के नेतृत्व में दल पहुंच गया है। इस मामले में एंटी टेररिस्ट स्क्वाड के आईजी और डीआईजी मौके पर पहुंचे।

तंजील की पत्नी को मुरादाबाद ले जाया गया। जहां उन्हें काॅस्मोस चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। यह घटना सहसपुर की बताई जा रही है। इस दौरान यह बात कही जा रही है कि तनजील अहमद की पत्नी और बच्चों के साथ भांजी शादी से लौट रहे थे। इसी दौरान तंजीम पर हमला हुआ और हमलावरों ने उन पर गोलीबारी कर दी।

तंजीम को लेकर अधिकारियों द्वारा कहा गया है कि बीएसएफ से वे एनआईए में प्रतिनियुक्ति में आए थे। दरअसल वे उर्दू अच्छी जानते थे जिसके कारण उनकी सेवाऐं ली गई थीं। उनका कहना था कि वे पठानकोट हमले की एनआईए जांच टीम का भाग नहीं थे। हालांकि इस मामले में एसटीएफ और एटीएस द्वारा जांच की जा रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -