बंगाल चुनाव: शुभेंदु अधिकारी के काफिले पर हमला, बोले- बंगाल में जंगलराज
बंगाल चुनाव: शुभेंदु अधिकारी के काफिले पर हमला, बोले- बंगाल में जंगलराज
Share:

नंदीग्राम: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग के दौरान नंदीग्राम विधानसभा सीट पर मीडिया कर्मियों पर हमला हुआ है. दरअसल, नंदीग्राम में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी के काफिले के पीछे जब मीडिया की गाड़ी चल रही थी तो उस समय कुछ लोगों ने शुभेंदु अधिकारी के काफिले पर पत्थर फेंके और उसके पीछे चल रही मीडिया की गाड़ियों पर भी पत्थरबाजी की.

पत्थरबाजी के कारण कुछ मीडिया कर्मियों को भी चोटें लगी हैं. यह हमला शतंगाबाड़ी के पास हुआ है. बता दें कि इस हमले में शुभेंदु अधिकारी की गाड़ी को नुकसान नहीं हुआ है, किन्तु उनके काफिले में मौजूद कुछ अन्य गाड़ियों को नुकसान पहुंचा है.  शुभेंदु अधिकारी ने इल्जाम लगाते हुए कहा है कि पश्चिम बंगाल में जंगलराज चल रहा है. यह बेगम ममता का राज है. उन्होंने आगे कहा कि पाकिस्तान की जीत के बाद जो लोग पटाखे फोड़ते हैं, हमला करने वाले लोग वही हैं. 

उन्होंने कहा कि रानीचक और शतंगाबाड़ी में गड़बड़ी कर सकती है,  इस कारण ये लोग यहां आए हैं. लेकिन सेंट्रल फोर्स तैनात है. इस कारण कुछ नहीं कर पा रहे हैं. इन लोगों ने जय बांग्ला का नारा लगाया है. बांग्लादेश का स्लोगन दिया है. इन लोगों के खिलाफ वारंट जारी है. ये ममता बेगम के राज में खुलेआम घूम रहे है.

86 वें ओडिशा पुलिस स्थापना दिवस के अवसर पर अंगुल पुलिस ने शुरू की ये नई प्रणाली

विश्व व्यापार 2021 में व्यापार में हुई 8 प्रतिशत की मजबूती: विश्व व्यापार संगठन की रिपोर्ट

असम चुनाव: BPF के तमुलपुर के उम्मीदवार रंगजा खुंगुर बसुमतारी ने छोड़ी पार्टी !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -