हफ्ता वसूली का विरोध किया तो मारी तलवार
हफ्ता वसूली का विरोध किया तो मारी तलवार
Share:

मुंबई : हफ्ता वसूली करने आए बदमाश का विरोध करने पर मुंबई में एक विकलांग दुकानदार पर तलवार से हमला कर दिया गया। लेकिन इसे दुकानदार की खुदकिस्मती समझो की हमला होते देख मौके पर मौजूद एक कस्टमर, बदमाश से भीड़ गया और उसे दबोच लिया, जिससे दुकानदार की जान बचाई जा सकी। घटना मंगलवार शाम की है, जिसका CCTV फुटेज अब सामने आया है।

जानकारी के अनुसार, चेंबूर में अपनी दुकान के आसपास हफ्ता मांगने वाले और नशेड़ियों की बढ़ती संख्या के खिलाफ 36 साल के रजनीश सिंह ठाकुर ने आवाज उठाई थी। उन्होंने लोगों को जागरूक करने के लिए दुकान के आसपास पोस्टर भी लगाए थे। पोस्टर में अपना फोन नंबर भी छपवाया था और अपील की थी कि कोई हफ्ता मांगे तो मदद के लिए उन्‍हें तत्‍काल फोन करें।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार पिछले कई महीनों से नशेड़ियों का एक गिरोह चेंबूर के पीएल लोखंडे सड़क पर लगभग 200 दुकानों से हफ्ता वसूली करता है। यदि वे हफ्ता नहीं देते थे तो उनकी दुकानों के ग्लास, शटर आदि तोड़ दिए जाते थे। कई बार दुकानों को आग के हवाले कर दिया गया।

दुकान में तोड़फोड़ न हो, इसलिए दुकानदार एक बार में 1000 से 1500 रुपए का हफ्ता देते थे। रजनीश पर हमले के मामले में शेख को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ के आधार पर उसके 3 साथियों को भी हिरासत मे लिया जा चुका है।बाकी के 2 अभी भी फरार है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -