कानपूर में मेडिकल टीम और पुलिस पर पथराव, कार्रवाई में जुटा प्रशासन
कानपूर में मेडिकल टीम और पुलिस पर पथराव, कार्रवाई में जुटा प्रशासन
Share:

कानपूर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में कोरोना संक्रमण के हॉटस्पॉट चमनगंज में पुलिस और मेडिकल टीम पर स्थानीय लोगों द्वारा हमला किए जाने का मामला सामने आया है। टीम एक कोरोना संक्रमित मरीज के परिवार को क्वारंटाइन कराने के लिए उनके घर पहुॅंची थी। पुलिस ने स्वास्थ्य विभाग व संक्रमित मरीज के परिवार को किसी प्रकार हॉटस्पॉट जोन से बाहर निकाला।

इसके बाद पुलिस ने पथराव कर रहे लोगों को खदेड़कर स्थिति पर नियंत्रण किया। तनाव को देखते हुए इलाके में PAC ने फ्लैग मार्च किया है। पथराव करने वालों को चिह्नित कर पुलिस उनकी गिरफ्तारी की कवायद में लग गई है। कानपुर में अब तक 200 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं। यहाँ चमनगंज थाना क्षेत्र हॉटस्पॉट जोन घोषित है। बुधवार को गुलाब घोषी मस्जिद के समीप स्वास्थ्य विभाग और पुलिस की टीम एक कोरोना पॉजिटिव मरीज के परिवार के सदस्यों को क्वारंटाइन कराने के लिए लेने के लिए पहुंची थी। 

स्वास्थ्य टीम संक्रमित मरीज के परिवार के सदस्यों को साथ लेकर चलने लगी, इसी दौरान बहुत सारे लोग घरों से बाहर निकल आए। सभी परिवार के लोगों को ले जाने का विरोध करने लगे। जब पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की, तो उन्होंने पथराव शुरू कर दिया। पुलिस ने किसी तरह से स्वास्थ्य विभाग की टीम को घटनास्थल से बाहर निकाला। इसके बाद कई थानों के फोर्स को बुलाकर पत्थरबाजों को इलाके से खदेड़ा गया। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

संसद के आगामी सत्र को लेकर उप राष्ट्रपति वैंकैया नायडू ने बोली यह बात

इस स्थान पर दादा साहब फाल्के ने ​बिताए सुकून के पल

सड़क के सफर में होगा मरीज का इलाज, आ गया 'मोबाइल बुखार क्लिनिक'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -