रक्ष मंत्री के काफिले पर पत्थर और चप्पल से हमला

एक बेहद शर्मनाक घटना के चलते रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण की कार पर बुधवार को DMK कार्यकर्ताओं ने पत्थर और चप्पल बरसा दिए यही नहीं कार्यकर्ताओं ने मंत्री को काले झंडे भी दिखाए. इस हमले का कारण कावेरी प्रबंधन बोर्ड का गठन नहीं करना बताया जा रहा है जिसके लिए DMK कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे थे.

गौरतलब है कि इससे पहले 12 अप्रैल को चेन्नई दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी विरोध प्रदर्शन का सामना करना पड़ा था. एयरपोर्ट से निकलते वक्त पीएम को अलंदुर इलाके में प्रदर्शनकारियों ने कावेरी जल बंटवारे को लेकर काले झंडे दिखाए थे. पुलिस के अनुसार गाड़ी के पिछले हिस्से पर पत्थर लगे, जिससे कोई नुकसान नहीं हुआ और मंत्री ने अपनी यात्रा जारी रखी. पुलिस के मुताबिक सभी DMK कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया गया.

एक पुलिस अधिकारी के अनुसार बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मंत्री के काफिले के गुजरने के बाद DMK के खिलाफ नारेबाजी की, जिस पर द्रमुक कार्यकर्ताओं ने भी नारे लगाए. निर्मला सीतारमण रामनाथपुरम और विरुधुनगर जिलों में सरकारी योजनाओं की समीक्षा करने जा रही थीं. काँवेरी विवाद को लेकर लगातार दक्षिण के इस सूबे में बीजेपी को विरोधों का सामना करना पड़ रहा है. 

अहम मुद्दों पर चीन से बातचीत कर पीएम लौट रहे है वतन

कविंदर गुप्ता आज लेंगे उप मुख्यमंत्री पद की शपथ

बिखरे रिश्तों के बावजूद आजादी के बाद पहली बार साथ होंगे भारत-पाकिस्तान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -