ममता पर हुए हमले को लेकर भाजपा ने की डिटेल जांच की मांग, कहा- वीडियो फुटेज को किया जाए सार्वजनिक
ममता पर हुए हमले को लेकर भाजपा ने की डिटेल जांच की मांग, कहा- वीडियो फुटेज को किया जाए सार्वजनिक
Share:

कोलकाता: देश में फिलहाल चुनाव का दौर चल रहा है इस बीच पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के चलते सीएम ममता बनर्जी को चोट लग गई। मुख्यमंत्री ममता ने दावा किया है कि चार से पांच व्यक्तियों ने उनपर जानबूझकर वॉर किया। भाजपा ने कहा है कि ममता ने सहानुभूति वोट पाने के लिए नाटक किया है। साथ ही भाजपा ने अब चुनाव आय़ोग से मांग कि है की इस केस की डिटेल जांच की जाए। जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो सके।

चुनाव आयोग को लिखे खत में भाजपा ने कहा है कि जब ममता बनर्जी की सुरक्षा में प्रदेश के सुरक्षा निदेशक तथा अतिरिक्त सुरक्षा निदेशक उपस्थित थे, तब ये घटना कैसे हुई? इस घटना की वीडियो फुटेज को सार्वजनिक किया जाए जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो सके। भाजपा ने चिट्ठी में लिखा है कि जो घटना ममता के साथ हुई है वो दुर्भाग्य पूर्ण है। हम उनके आरोप से स्तब्ध हैं, जिसमें उन्होंने कहा है कि उन्हें किसी ने धक्का दिया है। ये बेहद गम्भीर आरोप है। सीएम की सुरक्षा से संबंधित ये चिंताजनक पहलू है। नंदीग्राम के बुरलिया बाज़ार की इस घटना को लेकर भाजपा चुनाव आयोग से ममता के झूठ की शिकायत करेगी। आज कोलकाता चुनाव आयोग से भाजपा का प्रतिनिधिमंडल भेंट करेगा।

कल ममता बैनर्जी ने नंदीग्राम विधानसभा सीट के लिए नामांकन किया था। इसके पश्चात् शाम को नंदीग्राम के बुरुलिया बाज़ार में रैली के चलते ममता बैनर्जी चोटिल हो गईं तथा उन्होंने इसके लिए भाजपा पर आरोप लगाए। फिलहाल कोलकाता के SSKM हॉस्पिटल में उनका उपचार चल रहा है। चिकित्सकों के अनुसार, ममता के बाएं पैर के टखने में गंभीर चोट लगी, हालांकि कोई फ्रैक्चर नहीं है। एहतियातन इन्हें 48 घंटे के मेडिकल ऑब्जर्वेशन में रखने का निर्णय लिया है। ममता के पैर में टेम्पररी प्लास्टर किया गया है।

कांग्रेस ने बिडेन, डेमोक्रेट के लिए जीत में 1.9 ट्रिलियन कोरोना राहत बिल को दी मंजूरी

विधानसभा चुनाव: कांग्रेस पार्टी ने घोषित की दूसरे चरण की सूची

जो बिडेन ने बनाई जॉनसन एंड जॉनसन से 100 मिलियन कोरोना वैक्सीन खुराक का ऑर्डर देने की योजना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -