स्टिंग ऑपरेशन के दौरान पत्रकार पर हमला

पुणे: जिले के इंदापुर में शुक्रवार देर रात रेत चोरी का स्टिंग ऑपरेशन करने गए पत्रकार पर रेत माफिया ने जानलेवा हमला कर दिया। हमले में गंभीर रूप से घायल पत्रकार को हॉस्पिटल ले जाया गया जहां वह आईसीयू में भर्ती है। पुलिस ने शुक्रवार सुबह रेत माफिया के खिलाफ केस दायर कर आरोपी कि तलाश शुरू कर दी है.

एक मराठी अखबार के 41 वर्षीय रिपोर्टर भारत शेंड़गे गुरुवार देर रात जिले की भीमा नदी में हो रही रेत चोरी का स्टिंग कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कुछ तस्वीरें भी निकली थी। इस दौरान रेत माफिया शिवाजी धोत्रे ने उनके साथ मारपीट की। बुरी तरह से पिटाई करने के बाद आरोपी ने दोबारा इलाके में दिखाई देने पर जान से मारने की धमकी भी दी। इस मारपीट में पत्रकार शेंडगे गंभीर रुप से घायल हुए हैं। स्थानीय लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज़ कर लिया है। घटना के बाद से वह फरार चल रहा है। पुलिस ने उसकी तलाश में एक टीम को लगाया है। आपको बता दें कि, कुछ दिन पहले भी इंदापुर की तहसीलदार वर्षा लांड़गे को रेत माफिया ने गाड़ी से कुचलकर मारने का प्रयास किया था। इससे पहले इंदापुर के तहसीलदार के ड्राइवर की बीच बाजार में हत्या हो चुकी है।

Most Popular

- Sponsored Advert -