पाकिस्तान में हिन्दू मंदिरों पर हमले मानवता के लिए शर्म की बात-  मौलाना मुहम्मद उस्मान
पाकिस्तान में हिन्दू मंदिरों पर हमले मानवता के लिए शर्म की बात- मौलाना मुहम्मद उस्मान
Share:

लुधियाना: पाकिस्तान में अमूमन हिन्दू समाज के मंदिरों पर हमले होने की ख़बरें आती रहती है। अब इस मुद्दे पर नायब शाही इमाम पंजाब मौलाना मुहम्मद उस्मान लुधियानवी की प्रतिक्रिया सामने आई है। मौलाना मुहम्मद उस्मान ने आपत्ति जताते हुए कहा है कि पड़ोसी मुस्लिम मुल्क में मंदिरों पर हमले मानवता के लिए शर्म की बात है , उन्होंने कहा की पाकिस्तान की इमरान सरकार अपने मुल्क के अल्पसंख्यकों की रक्षा करने में विफल रही है, उन्हे शर्म आनी चाहिए कि वह एक समुदाय के लोगों का विश्वास प्राप्त नहीं कर सके।

नायब शाही इमाम मौलाना मुहम्मद उस्मान लुधियानवी ने आगे कहा कि अपने आप को इस्लामी मुल्क कहने वाले पाकिस्तान को यह भी याद नहीं है कि इस्लाम धर्म में सभी मनुष्यों को उनके धर्म और जात के साथ बराबरी का सम्मान देने का आदेश दिया गया है। उस्मान लुधियानवी ने कहा की पाकिस्तान को अपने सभी नागरिकों के साथ एक समान बर्ताव करना होगा।

नायब शाही इमाम ने आगे कहा कि हम मीडिया द्वारा पाकिस्तान के तमाम बाशिंदों को यह संदेश देना चाहते हैं कि वह अपने देश के अल्पसंख्यकों के साथ मजबूत समाजिक रिश्ता बना कर रखें और अपने धर्म के साथ-साथ उनके धर्म को आदर देना सीखे। उन्होंने कहा कि इस्लामी देशों में सर्वधर्म सदभाव की सीख पाकिस्तान को दुबई से लेनी चाहिए जहां सभी धर्मों की इबादत गाह बनाई गई हैं। 

जैक मा के मुंह से निकला एक शब्द और हो गया ढाई लाख करोड़ का नुकसान, जानिए पूरा मामला

ऋण स्थगन: सुप्रीम कोर्ट के अंतरिम आदेश के कारण बैंकों को बाधा

लोन मोरेटोरियम: बैंकों ने लौटाना शुरू की चक्रवृद्धि ब्याज की राशी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -