हत्या को लेकर पूर्व सीएम मांझी के वाहन पर हमला

गया : बिहार के गया में एक राजनीतिक पार्टी के नेता और दो भाईयों की हत्या को लेकर लोग आक्रोशित हो उठे हैं। लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया इस दौरान लोगों ने पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी और पुलिस के वाहन पर भी हमला कर दिया। जब हंगामा बढ़ गया तो पुलिस ने हवाई फायर कर आक्रोशित भीड़ को तितर - बितर कर दिया। डुमरिया थाना क्षेत्र के दुबात गांव में लोकजन शक्ति पार्टी के नेता और उनके भाई की हत्या होने के बाद परिजन ने डुमरिया थाने के समीप सड़क पर जाम लगा दिया।

लोगों की मांग थी कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आकर उनकी बात सुनें। जब हंगामा हो गया और पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी के वाहन को निशाना बनाया गया तो ऐसे में पुलिस अधिकारी गरिमा मलिक ने लोगों को समझाईश देकर मामला शांत करने का प्रयास किया। मगर भीड़ काफी आक्रोशित थी। उल्लेखनीय है कि लोजपा प्रखंड अध्यक्ष सुदेश पासवान की हत्या तब की गई जब वे अपनी पत्नी के प्रचार - प्रसार के लिए दुबात गांव गए हुए थे।

इस दौरान उनकी और उनके भाई की नक्सलियों ने हत्या कर दी। दरअसल नक्सली दा मोटरसाइकिलों पर सवार थे और उन्होंने इन नेताओं को गोली मार दी। लोगों ने देर तक दोनों भाईयों सुदेश पासवान और सुनील पासवान के शव वहीं पर रखकर प्रदर्शन किया और सीएम को बुलाने की मांग की।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -