'सुनियोजित था दुर्गा पंडालों पर हुआ हमला...', बोले बांग्लादेश के गृहमंत्री

ढाका: बांग्लादेश के कोमिल्ला में दुर्गा पूजा पंडालों पर हमले को लेकर देश के गृहमंत्री असदुज्जमां खान कमाल का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि कोमिल्ला में जो घटना हुई है उसे हम बेहद गंभीरता से ले रहे हैं।  गृहमंत्री असदुज्जमां ने दो टूक शब्दों में कहा है कि पूरी घटना के पीछे साजिश का पता चलता है। 

उन्होंने आगे कहा कि यदि हम इस घटना को गहराई से देखें तो यह घटनाएं केवल कोमिल्ला में ही नहीं हुई, रामू में भी हुई और नासिर नगर में भी हुई। उन्होंने कहा कि इन घटनाओं के पीछे का उद्देश्य तनाव पैदा कर एक अराजक माहौल तैयार करना था। असदुज्जमां कमाल ने कहा कि, 'हमारे देशवासी धर्मांध नहीं हैं। हमने कभी भी यहां आतंकी माहौल पैदा नहीं होने दिया और हिंदू, मुस्लिम, सिख सब लोगों ने मिलकर आतंकी वारदातों और लोगों का मुकाबला किया है। कोमिल्ला के बाद भी विभिन्न जगहों पर हिंसा की कई वारदातें हुई हैं। जैसे नोआखली में हुई, चांदपुर में चार लोगों की जान गई। इसके अलावा फेनी में हिंसा हुई है और कोक्सबाजार में हुई है। ये सब छोटी घटनाएं थीं, मगर मौतें चांदपुर और नोआखली में हुईं।'

बांग्लादेश के गृहमंत्री असदुज्जमां खान कमाल ने इन घटनाओं के हताहतों के प्रति दुख प्रकट करते हुए कहा कि हम इस बात को लेकर सुनिश्चित हैं कि योजनाबद्ध तरीके से अस्थिर हालात उत्पन्न करने के लिए और हमारे देश के आपसी भाईचारे को तोड़ने के लिए यह घटनाएं की गई हैं।

ब्रिटेन में लगातार पांचवें दिन कोरोना ने ढाया कहर, सामने आए 40 हजार से अधिक केस

गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में बलिया के डी.पी. विश्वकर्मा का नाम

भारत-पाकिस्तान मुकाबले के दिन सानिया मिर्जा लेगी ये बड़ा फैसला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -