पाकिस्तान में छिपकर दाऊद के ठिकाने पर करना होगा हमला

Aug 24 2015 03:26 PM
पाकिस्तान में छिपकर दाऊद के ठिकाने पर करना होगा हमला

नई दिल्ली : एक ओर मोस्ट वांटेड अंडरवल्र्ड डाॅन दाऊद इब्राहिम को लेकर भारत द्वारा पाकिस्तान का डोजियार सौंपने की बातें की जा रही हैं तो दूसरी ओर दाऊद को पकड़ने के लिए पाकिस्तान में घुसकर कार्रवाई की मांग भी की जा रही है। मामले में यह कहा गया है कि दाऊद को फिर से लाने के लिए पाकिस्तान में छिपकर हमला करना होगा। यदि हम इस मसले पर इजरायल नहीं बने तो हम निरंतर चोट ही खाते रहेंगे। 

मिली जानकारी के अनुसार भाजपा सांसद और पूर्व गृह सचिव आरके सिंह ने भगोड़े गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम को फिर से लाने के लिए छिपकर हमला करने की बात कही। उन्होंने एक चैनल को दिए गए अपने साक्षात्कार में कहा कि पाकिस्तान इन बातों से इंकार कर देगा कि दाऊद वहां मौजूद नहीं है। मगर यदि उसे फिर से वापस लाना है तो दूसरे तरीके भी अपनानने होंगे। इस अभियान के लिए दूसरे समूहों को धन उपलब्ध करवाया जा सकता है। इसके साथ उसे प्रशिक्षण भी दिया जा सकता है।

मामले में कहा गया है कि उनका अर्थ ओसामा बिन लादेन को मारने के लिए अमेरिका द्वारा अपनाए गए अभियान से नहीं है बल्कि भारत द्वारा पाकिस्तान की ओर की जाने वाली ऐसी कार्रवाई से है जिसमें वार्ता विफल हो रही है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि भारत दोनों देशों के बीच होने वाली बैठक में दाऊद के विरूद्ध सबूत पेश करने वाली थी।